Home » बॉलीवुड » Bollywood celebs reaction on Hyderabad gangrape murder case police encounter
 

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर से खुश हुआ बॉलीवुड, स्टार्स ने कहा 'जय हो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2019, 11:10 IST

हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस (Hyderabad gangrape murder case) के चारों आरोपी शुक्रवार की सुबह पुलिस एनकाउंटर में मारे गए. इस एनकाउंटर में रेप के आरोपियों की मौत का तमाम लोग स्वागत कर रहे हैं. इसी के चलते बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस खबर पर अपनी प्रतक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh)ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिक को धन्यवाद कहा है. उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा है कि रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे. वहीं अभिनेता अनुपम खेर ( Anupam Kher) ने तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद के साथ-साथ बधाई भी दी है. ऋषि कपूर (Rishi kapoor)ने भी तेलंगाना पुलिस को मुबारकबाद दी.

इसी के साथ नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) ने भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि इस सुबह मैं उठा और न्याय दिया जा चुका था. वहीं इसपर जूनियर एनटीआर का भी रिएक्शन आया है.

बताते चलें कि हैदराबाद में 27 और 28नवंबर की रात को डॉक्टर के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद ही आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया. इस घटना के बाद पूरे देशवासियों में इसके प्रति आक्रोश था. इस घटना पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

Video: सोशल मीडिया पर गौरव गेरा और कीकू शारदा पर भड़की नेहा कक्कड़, खुद की हंसी उड़ने पर लगाई लताड़!

यूनिसेफ 'मानवतावादी' अवॉर्ड से प्रियंका चोपड़ा हुईं सम्मानित, कहीं दिल छू लेने वाली बात

First published: 6 December 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी