Home » बॉलीवुड » Bollywood fans to Pakistan on Surgical Strike 2: 'If you think, you are bad, then India is your dad'
 

Surgical Strike 2: बॉलीवुड फैंस ने कुछ इस तरह से दी पाक को नसीहत, लिखा- हम तुम्हारे बाप हैं और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2019, 13:11 IST
IAF Attack

पाकिस्तान के कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ भारतीय वायु सेना की सबसे जांबाजी के साथ की गई दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ पूरा देश कर रहा है और इसी का जश्न भी मनाया जा रहा है. तो वहीं इस बदले के बाद बॉलीवुड के फैंस भी काफी खुश है और सोशल मीडिया पर एक के बाद एक रिएक्शन आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस पीएम मोदी और भारतीय वायु सेना की जमकर सराहना कर रहे हैं और ट्वीट शेयर कर रहे हैं.

 


फैंस ने इस भारतीय वायु सेना के हमले को सर्जिकल स्ट्राइक 2 के रूप में बताना शुरू कर दिया है, जैसा कि भारतीय सेना ने 29 सितंबर 2016 को उरी हमले के जवाब में किया था. आपको बता दें कि 14 फरवरी को आतंकवादी आदिल अहमद डार ने CRPF के ट्रक पर हमला किया था. जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. पूरा देश इस हमले से पूरी तरह से निराश था लेकिन अब इस बदला हमले ने वास्तव में राष्ट्र के लिए एक सम्मानजनक पल है.

परेश रावल ने कहा- अगर कोई सबूत मांगे तो हम बमों की 'होम डिलीवरी' भी करते हैं क्योंकि ये नया हिंदुस्तान...

इस हमले के बाद से सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की हालत गंभीर की फोटो दिखाते हुए वायरल हो रही है. इसके साथ ही कुछ फैंस अब 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद सर्जिकल स्ट्राइक-2 की डिमांड कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग फिल्म 'KGF' का डायलॉग भी बोल रहे है,"अगर तुम्हें लगता है तुम बुरे हो, तो हम तुम्हारे बाप है."

Surgical Strike 2: अजय देवगन ने पुलवामा हमले के बदले पर कहा- भारत से लोगे पंगा तो होगा कुछ ऐसा..

कैसे दिया अंजाम-

भारतीय वायुसेना ने करीब 1 हजार किलो बम गिराए. इस हमले में कई आतंकी कैंप तबाह हो गए. भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह 3.30 बजे बहुत बड़ी कार्रवाई की है. भारतीय एयरफोर्स के कई विमानों से तड़के पठानकोट एयरबेस और मध्य भारत से उड़ान भरी. मिराज 2000 विमानों ने पाकिस्तान के रडार को जाम किया. वायुसेना ने करीब 12 मिराज 2000 विमानों से PoK में मौजूद आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है.

Surgical Strike 2: अक्षय कुमार ने वायुसेना की जवाबी कार्रवाई पर कहा- अंदर घुस कर...

First published: 26 February 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी