Home » बॉलीवुड » Bollywood five films Stree, Yamla Pagla Deewana Phir Se with three more films release today for hits your weekend
 

फिल्मी फ्राइडे में 'स्त्री' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' समेत पांच फिल्मों में होगा मुकाबला

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 10:27 IST

बॉलीवुड में फिल्मों का सिलसिला कभी नहीं थमता है और यहीं वजह ही कि दर्शकों में फिल्मों को लेकर क्रेज कभी खत्म नहीं होता है. बॉलीवुड की फिल्में हफ्ते के हर शुक्रवार को रिलीज की जाती है. ऐसे ही आज यानी कि शुक्रवार को भी फिल्में रिलीज हो रही है लेकिन आज की दिलचस्प बात ये है कि आज एक दो नहीं बल्कि कुल पांच फिल्में रिलीज हो रही हैं.

इन फिल्मों में फिल्म 'स्त्री','यमला पगला दीवाना फिर से','राजमा-चावला','द आंसर','सर्चिंग' शामिल है. इसमें कोई शक नहीं कि आपका ये वीकेंड काफी मजेदार हो सकता है. अगर आप अपनी फैमिली के साथ वीकेंड इंजॉय करना चाहते है तो इन फिल्मों में से कोई भी फिल्म आप देख सकते है.

 

फिल्म 'स्त्री' में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर-कॉमेडी के साथ फिल्म में तड़का लगाएगी. इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 'स्त्री' की कहानी मध्यप्रदेश के चंदेरी नाम की एक जगह पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी दिनेश विजान और राज और डीके ने लिखा है.

 

तो वहीं अगर फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' की बात करें तो फिल्म का ये तीसरा सीक्वल आपको देखने को मिलेगा और इसमें दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के साथ एक्टर सनी देओल और एक्टर बॉबी देओल लीड रोल में हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2011 में रिलीज हुआ था और इसका दूसरा पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था और आज फिल्म की फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस में हैं.

 

फिल्म 'राजमा चावल' की बात करें तो इसमें दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्म को डायरेक्टर लीना यादव ने डायरेक्ट किया है.

 

इसी के साथ फिल्म 'सर्चिंग' की बात करें तो फिल्म को डायरेक्टर अनीश चैगेंटी डायरेक्टर कर रहे हैं और फिल्म आज रिलीज होगी. फिल्म में जॉन चो और डेब्रा मेसिंग जैसे एक्टर लीड रोल में नजर आएंगे.

 

 

फिल्म 'द आंसर' आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म योग गुरु परमहंस योगानंद के दिवंगत अमेरिकी भक्त जेम्स डोनाल्ड वाल्टर्स के लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म का निर्देशन पवन कौल ने किया है. एक साथ इतनी फिल्में आपके मनोरंजन को दोगुना कर देंगी और आप अपना वीकेंड किसी भी फिल्म को देखकर एंजॉय कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के इस गाने ने लोगों को बनाया दीवाना, यूट्यूब पर मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

First published: 31 August 2018, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी