Home » बॉलीवुड » bollywood kangana revelations conversation with ankita lokhande
 

कंगना रनौत से अंकिता ने शेयर किए सुशांत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, जिन्हें जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2020, 16:16 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut सुशांत सिंह राजपूत sushant singh के निधन के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर कई खुलासे कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस का समर्थन भी कर रहे हैं.

हाल ही में एक वेबसाइड की खबर के मुताबिक कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने उनसे बहुत कुछ बताया था. कंगना ने बताया कि सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने उन्हें सुशांत को लेकर काफी कुछ बताया. अकिंता ने उनसे बताया था कि सुशांत को अपमानित किया गया था और वो मोटी चमड़ी वाला नहीं था. अंकिता ने ये भी बताया था कि वो उसके खिलाफ गिरोह बना रहे लोगों से घिरा हुआ था.


कंगना ने कहा, ' जब मैंने अंकिता से बात की तो उसने मुझे शुरू से सब कुछ बताया, उसने मुझे बताया कि सुशांत काफी परेशान हो गए थे, वो ये सब सह नहीं पा रहे थे. इसके अलावा उसने मुझे बताया कि सुशांत मोटी चमड़ी का नहीं था. जब वो नया था और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बैठता था तो वो अपने फऐंस से झगड़ता था कि आप मेरे बारे में ऐसा क्यों सोचते हो, मेरे बारे में ऐसा क्यों बोलते हैं. मैं उस तह का इंसान नहीं हूं. '

इसके अलावा कंगना ने आगे बताया, ' सुशांत से अंकिता ने कहा था कि अभी तो ऐसा होगा ना, हर किसी की अपनी धारणा होती है, तुम इसके लिए क्यों परेशान होते हो. वो बर्दाश्त नहीं कर पाते थे कि लोग उनके बारे में कुछ गलत बोलें. एक समय के बाद सुशांत लोगों की गलत बातें, सार्वजनिक अपमान को बर्दाश्त नहीं कर पाए. '

सुशांत की अतिंम फिल्म देखकर इमोशनल हुईं अंकिता लोखड़े, बोली- 'आखिरी बार...'

बताते चलें कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. खास बात ये है कि अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं. 

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म देखकर भावुक हुए फैंस, बोला- 'रुला दिया तूने'

First published: 25 July 2020, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी