Home » बॉलीवुड » Bollywood Megastar Amitabh bachchan has gifted an excavator and Tractor to ocean lover Afroz Shah for making clean versova beach
 

पीएम मोदी के सपने को पूरा करने के लिए अमिताभ बच्चन ने किया ये नेक काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2017, 15:53 IST
(facebook Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने पर्यावरण के लिए एक नेक काम किया है जिसे जानकर आपका प्यार उनके लिए दो गुना हो जाएगा. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने पर्यावरणविद अफरोज शाह को एक खुदाई मशीन और एक ट्रैक्टर भेंट किया है. बता दें कि अफरोज वर्सोवा समुद्र तट (बीच) को साफ और स्वच्छ रखना चाहते हैं. इसी वजह से बिग बी ने बीच की सफाई करने के लिए उन्हें ये भेंट की है.

 

गौरतलब है कि अमिताभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना 'स्वच्छ भारत अभियान' के बड़े समर्थक हैं. यहां तक कि अमिताभ ने स्वच्छता के लिए किए गए कुछ विज्ञापनों को फ्री में शूट किया है. बहरहाल इस बाबत उन्होंने गुरुवार को वर्सोवा बीच की कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, "एक नेक काम के लिए भेंट देने का आनंद सबसे संतुष्टिदायक अनुभव है, जैसा कि मैंने आज दिया, वर्सोवा समुद्र तट की सफाई के लिए एक खुदाई मशीन और ट्रैक्टर भेंट किया."

पर्यावरणविद अफरोज शाह ने भी इन्हीं तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा, "यह उपहार उन्हें अपने 'प्रिय मित्र' से मिला है" बता दें कि अमिताभ बच्चन से पहले समुद्र तट की सफाई के लिए एक्टर रणदीप हुडा, हाल ही में पेटा पर्सन ऑफ द ईयर चुनी गईं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दिया मिर्जा ने भी अपना समर्थन दिया है.

First published: 29 December 2017, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी