Home » बॉलीवुड » Bollywood: nana patekar says he want to see sharad pawar as pm of india
 

इस नेता को देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं नाना पाटेकर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 18:05 IST

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. आज भी उनकी फिल्मों के डायलॉग मशहूर हैं. नाना पाटेकर की फिल्मों को लोग काफी पसंद किया करते हैं. नाना पाटेकर फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. काफी दिनों से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है. लेकिन इसके बाद भी नाना पाटेकर किसी अन्य माध्यम के जरिए लोगों के बीच अपनी उपस्थित दर्ज कराते रहते हैं.

नाना पाटेकर फिल्मों में काम करने के साथ साथ सोशल कार्यों में भी शामिल रहते हैं. इसके साथ ही वो देश की राजनीति को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते रहते हैं. एक बार फिर से नाना पाटेकर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. नाना पाटेकर ने कहा है कि अगर शरद पवार देश के प्रधानमंत्री बनते हैं, उनको बहुत खुशी होगी.   

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस के 38वें फाउंडेशन डे पर  नाना पाटेकर का कहना है कि काफी लंबे समय से देश की डेमोक्रेसी सरवाइव कर रही है. उन्होंने कहा कि  वो नेशनल कांग्रेस पार्टी(NCP) के नेता शरद पवार को देश का प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं.

नाना ने कहा कि  साल 1996 में जब कर्नाटका चीफ मिनिस्टर एच डी देवगौड़ा देश के पीएम बने थे तो पवार किसी कारण से पीएम बनने से चूक गए थे.उन्होंने कहा कि अगर  देवगौड़ा देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं, तो फिर शरद पवार क्यों नहीं?’

कांग्रेस ने अपने शासनकाल में कुछ नहीं किया के सवाल पर  नाना पाटेकर ने कहा कि ऐसा नहीं कह सकते हैं कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया है. इसके साथ ही नाना पाटेकर ने किसानों के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि किसानों को उनकी फसल का उचित दाम मिलना चाहिए.

First published: 8 April 2018, 18:05 IST
 
अगली कहानी