Home » बॉलीवुड » Bollywood queen Kangana Ranaut accident while shooting for her upcoming film Manikarnika
 

शूटिंग के दौरान कंगना के सिर पर लगी गहरी चोट, ICU में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2017, 12:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अप-कमिंग फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करावाया गया.

दरअसल, फिल्म मणिकर्णिका में एक सीन के दौरान कंगना के सिर पर चोट लग गई थी. मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार कंगना इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रही थीं. यह फिल्म का एक फाइटिंग सीन था, सीन का शॉर्ट लेते समय अचानक कंगना के सिर पर चोट लग गई और वह घायल हो गईं. इसके चलते उनके माथे से खून बहने लगा. 

रिपोर्ट के मुताबिक यूनिट के लोगों ने बताया, कि इसके बाद तुरंत कंगना को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं उन्हें आननफानन में आईसीसीयू में ले जाया गया. इस दौरान कंगना के माथे पर 15 स्टिचिज आए हैं. फिल्हाल कंगना को कुछ दिनों के लिए अस्पताल में ही अंडर-ऑबजर्वेशन रखा गया है.

प्रोड्यूसर कमल जैन की माने तो कंगना ने इस शॉर्ट के लिए खुद को तैयार किया था, कंगना यह फाइटिंग सीन खुद शूट करना चाहती थीं, इसके लिए वह किसी हमशक्ल की मदद नहीं लेना चाहती थीं. इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया. दरअसल निहार (पांड्या) ने सीन करते वक्त कंगना पर वार किया जो कि गलती से उनके माथे पर जा लगा. वहीं कंगना के माथे पर गहरी चोट लग गई. इसके बाद तुरंत कंगना को अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले जाया गया. 30 मिनट के अंदर कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया. इस दौरान कंगना ने बहुत ही बहादुरी के साथ उस दर्द को सहा.

First published: 20 July 2017, 12:54 IST
 
अगली कहानी