Home » बॉलीवुड » bollywood queen kangana ranaut is happy with the end of 2016
 

'काफी उतार-चढ़ाव भरा था 2016, खुश हूं कि यह खत्म हो रहा है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2016, 13:55 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वर्ष 2016 कई उतार-चढ़ावों वाला परीक्षाओं से भरा साल रहा और उन्हें खुशी है कि यह अब खत्म होने को है. इस साल कोई फिल्म रिलीज नहीं होने के बावजूद भी अपनी निजी जिंदगी में ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद के कारण कंगना चर्चाओं में बनी रहीं.

कंगना ने सोमवार रात पत्रकारों से कहा, "यह साल मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा था. कई स्तरों पर यह काफी अभिभूत करने वाला रहा, कई मामलों में काफी परीक्षाओं भरा, लेकिन विश्वास करिए मैं अब काफी खुश हूं कि यह खत्म हो रहा है." अभिनेत्री ने कहा कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़े विवादों को छोड़ दें तो उन्हें उनकी आने वाली फिल्म ‘रंगून’ में काफी पेचीदा किरदार निभाने का मौका मिला. 

उन्होंने कहा, "यह एक ऐसा वर्ष है, मैं जिसके खत्म होने का इंतजार कर रही हूं, उन्होंने बताया कि जूलिया (फिल्म रंगून में उनका किरदार) मेरी जिंदगी का सबसे कठिन किरदार था. यह सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार था." अभिनेत्री यहां बोनडिना एलंगबाम की किताब ‘बिटवीन द पोयट एंड हर पेंसिल’ के विमोचन समारोह में बोल रही थीं. 

आपको बता दें कि ‘क्वीन’ अभिनेत्री ऋतिक को अपना ‘सिली एक्स’ बताने के बाद से ही दोनों कलाकारों के बीच विवाद जारी है. मामले के कानूनी रूप लेने के बाद ऋतिक के साथ उनका यह विवाद और बढ़ गया था. 

First published: 21 December 2016, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी