Home » बॉलीवुड » bollywood queen kangana ranaut on not doing item songs, kangana says they are Slut
 

कंगना बोली- बॉलीवुड में बैन होने चाहिए आइटम सॉन्ग

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 17:54 IST
(File Photo)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बातों को बेबाकी से सामने रखती हैं. कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्मों में आइटम सॉन्ग सेक्सी और अश्लील होते हैं जिन पर पांबदी लगानी चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे आइटम नंबर करना इसीलिए नहीं पसंद क्योंकि उनमें करने लायक कुछ नहीं होता है.

कंगना ने कहा कि मुझे जो अच्छा लगता है मैं वो करती हूं, जैसे कि मैं फेयरनेस क्रीम का एड, आइटम सॉन्ग और बड़े हीरो के साथ फिल्में नहीं करती. वहीं आइटम सॉन्ग को लेकर कंगना का मानना है कि कंगना का मानना है कि उन्हें ऐसी किसी भी चीज का हिस्सा नहीं बनना जो समाज और बच्चों के लिए नुकसानदेह हो.कंगना ने कहा,"कल को मेरी या आपकी बेटी होगी तो क्या हम चाहेंगे कि उसे इस तरह से ऑब्जेक्टिफाई किया जाए?"

दरअसल कंगना ने यह बातें अपने मनाली के नए घर में हुई एक बातचीत के दौरान कहीं. बता दें कि कंगना ने हाल ही में मनाली में 30 करोड़ रुपए में अपना नया घर खरीदा है, कंगना ने अपने नए घर का नाम कार्तिकेय निवास रखा है.वह अपने नए घर कार्तिकेय निवास में कुछ फुर्सत के पल बिता रही हैं , कंगना सुबह 5 बजे उठकर वॉक करती हैं और आराम से वापस आ जाती हैं.

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग जारी है, जिसके बाद वह मेंटल है क्या मूवी में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी. इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं, कंगना रनौत और राज कुमार राव को लेकर एकता कपूर इससे पहले 'क्वीन' बना चुकी है.

First published: 4 April 2018, 17:54 IST
 
अगली कहानी