Home » बॉलीवुड » bollywood singer neha kakkar slams gaurav gera and kiku sharda comic act based on her sharm nhi aati
 

Video: सोशल मीडिया पर गौरव गेरा और कीकू शारदा पर भड़की नेहा कक्कड़, खुद की हंसी उड़ने पर लगाई लताड़!

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2019, 16:10 IST

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) अक्सर अपने क्यूट अंदाज के लिए जानी जाती है. लेकिन हालही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर गौरव गेरा (gaurav gera) और कीकू शारदा (kiku sharda) की क्लास लगानी पड़ी. दरअसल कॉमिक एक्टर गौरव गेरा और कीकू शारदा ने अपने एक शो में नेहा के किरदार से मिलता जुलता नाम रखकर उनकी खूब हंसी उड़ाई. लेकिन ये कॉमिक अंदाज नेहा और उनके फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया.

गौरव गेरा और कीकू शारदा की कॉमेडी को लेकर नेहा ने एक लंबा चौड़ा नोट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा. उन्होंने इस तरह की कॉमेडी को सही नहीं बताया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा करने से उनके दिल को कितना बुरा लगा है.


नेहा कक्कड़ ने अपनी पोस्ट में लिखा कि इस तरह की नकारात्मक और अपमानजनक सामग्री बनाने के लिए मैं इन लोगों को शर्म नहीं आती! उन्होंने लिखा कि मेरे लोग जानते हैं कि मुझ पर कॉमेडी हो तो मैं कितनी सराहना करती हूं लेकिन ये कॉमेडी के नाम पर घटियापन है. मेरे नाम का यूज करना बंद करो, मेरे नाम पर नाचना मेरी कॉपी करके एक्टिंग करना बंद करो. उन्होंने ये भी लिखा कि अगर तुम मुझसे बहुत नफरत करते हो तो मुझे गाने गाकर हरा दो. धन्यवाद.

इस वीडियो को नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन पर लिखा, ‘ बात यह है कि आप एक छोटे कद की लड़की का ऐसे ही सम्मान करते हैं. जिसने जीवन में इतने संघर्ष के साथ अपने दम सब कुछ हासिल किया. छोटे कद की लड़की होने के नाते मेरी बहन को पहले ही बहुत कुछ झेलना पड़ा है. क्या आप समझते हैं कि एक व्यक्ति क्या है… जब आप उसका या उसके शरीर के आकार या आकार का मजाक उड़ाते हैं, तो क्या आप कभी इस को भी सोचते हैं कि भगवान ने हम सबको बनाया है?’

यूनिसेफ 'मानवतावादी' अवॉर्ड से प्रियंका चोपड़ा हुईं सम्मानित, कहीं दिल छू लेने वाली बात

First published: 5 December 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी