Home » बॉलीवुड » bollywood singer sonu nigam would not return from dubai
 

दुबई में अपने परिवार के साथ फंसे सोनू निगम, जनता कर्फ्यू का कर रहे सपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 14:11 IST

कोरोना वायरस के खौफ का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. ज्यादातर दुनिया इसकी चपेट में आ गई है. लगातार इस वायरस की चपेट में आने की लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. अभी तक इस वायरस से भारत में तकरीबन 285 मामले सामने आ चुके हैं. इस वायरस से जंग जीतने के लिए बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने स्थिति में सुधार ना आने तक भारत ना आने का फैसला किया है. सोनू निगम इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में हैं.

हाल ही में एक मीडिया कपंनी से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, ' मैं पांच मार्च तक हिमालय में था और फिर मुंबई में मेरी संगीत कार्यक्रम स्थगित हो गया था. इसलिए मैंने 17 मार्च तक दुबई में अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किया है. जब तक हालात सामान्य नहीं होते तब तक मुझे इंतजार करना होगा. मैं एकांतवास में बिल्कुल नहीं फंसना चाहता और पहले से बोझ तले दबे अधिकारियों पर और बोझ नहीं डालना चाहता.'

सोनू निगम ने आगे कहा, 'मैं अपने पिता और बहन के साथ रहना पसंद करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि जरा सी भूल के कारण मैं संभावित रूप से उनके लिए खतरनाक हो सकता हूं.'इसके अलावा उन्होंने लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा दुबई में ही पढ़ता है और उसके स्कूल बंद हैं. लेकिन हमारे पास घर में करने को बहुत कुछ है. सोनू ने सोशल मीडिया पर भी जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लोगों से घरों में रहने की गुजारिश की है. 

क्या प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर? लीक हुआ ससुराल से वीडियो

बॉलीवुड सिंगर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

First published: 21 March 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी