Home » बॉलीवुड » Bollywood Singer Sunidhi Chauhan blessed with baby boy on New year 2018 1st january 2018, Sunidhi Chauhan songs
 

फेमस सिंगर सुनिधि चौहान को नए साल पर मिला 'क्यूट' तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2018, 11:07 IST

बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान के लिए साल 2018 खुशियां ही खुशियां लेकर आया है. बता दें कि सुनिधि के नए साल की इस खुशी का राज उनका मां बनना है. साल 2018 की पहली तारीख (सोमवार 1 जनवरी) को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. सुनिधि ने मुंबई के सुर्या अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है.

बता दें कि अपने प्रेग्नेंसी के दौरान सुनिधि लाइम लाइट से दूर रहीं थीं. हालांकि एक दो फोटो में जरूर उनको देखा गया, लेकिन सार्वजनिक मंच पर वह आखिरी बार डब्लिन स्क्वैयर में नजर आईं थीं. उस समय सुनिधि प्रेग्नेंसी की दूसरी तिमाही में थीं. इस लाइव शो में उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से ऑडियन्स को काफी प्रभावित किया था. इस दौरान ऑडियन्स ने उन्हें स्टेंडिंग ओवेशन भी दी थी.

गौरतलब है कि सुनिधि चौहान के इस कार्यक्रम का आयोजन साल 2017 के सितंबर में हुआ था. उस समय उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी. उस दौरान सुनिधि अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं थीं. सुनिधि ने सोमवार एक जनवरी 2018 को शाम 5.20 पर बेटे को जन्म दिय. इस बात की जानकारी सुनिधि की गायनोकोलोजिस्ट रंजना धानू ने दी.

आपको बता दें, सुनिधि चौहान ने म्यूजिक कम्पोजर हितेश सोनिक से साल 2012 में शादी की थी. बेटे के जन्म के बाद यह कपल काफी खुश है. साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सुनिधि चौहान का नया गाना रिलीज हुआ है. यह रोमांटिक सॉन्ग उन्होंने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'अय्यारी' के लिए गाया है. इस गाने का नाम है 'ले डूबा'.

First published: 2 January 2018, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी