Home » बॉलीवुड » Bollywood star Shahrukh Khan will come in Kashi first time
 

काशी में 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन करेंगे शाहरुख ख़ान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2017, 14:12 IST

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान पहली बार आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में. यह पहला मौका होगा जब सांस्कृतिक नगरी काशी के युवा अपने पसंदीदा फिल्म स्टार शाहरुख से रूबरू होंगे.

वैसे पहले यहां कई फिल्मी हस्तियां आ चुकी हैं जिसमें मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, आमिर खान आदि शामिल हैं, लेकिन शाहरुख का यह पहला दौरा है जो युवाओं को रोमांचित करेगा.

दरअसल वह अपनी अगली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रचार में कोई कमी नही छोड़ रहे है और शहर-शहर जा कर अपनी इस आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे है.

इसी कड़ी में वह बनारस आ रहे हैं. शाहरुख इसी प्रचार के सिलसिले में सोमवार को बनारस जाएंगे जहां निर्देशक इम्तियाज़ अली और अनुष्का शर्मा भी उनका साथ देंगे. अब जब वो पहली बार बनारस जाएंगे तो इस मौके पर काफी कुछ खास होगा.

बनारस में होने वाले इस फ़िल्म के इवेंट की मेजबानी मनोज तिवारी करेंगे. शाहरुख जहां भी जाते हैं वो युवाओं से मुलाकात ज़रूर करते है तो यहां भी शाहरुख, इम्तियाज़ और अनुष्का बनारस के युवाओं से खास मुलाकात करेंगे और उनसे ढेर सारी बातें करेंगे.

'जब हैरी मेट सेजल' का कई तरह से प्रचार किया गया है. चाहे वो लुधियाना जा कर ट्रैक्टर चलाने की बात हो, या फिर जोधपुर में जा कर गाइड एसोसिएशन से एक मुलाकात और अब हाल ही अभिनेता ने समुद्र के किनारे, सूर्यास्त के बीच फ़िल्म के गाने 'हवाएं' को रिलीज किया था. यह सब देख इस बात का अंदाज़ा तो लगाया ही जा सकता है कि अभिनेता और निर्देशक हर बार कुछ नया करने की सोच बनाए हुए हैं.

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नज़र आएंगे, और अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है और वो यूरोप की सैर पर निकली हैं. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी.

First published: 30 July 2017, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी