Home » बॉलीवुड » bollywood stars wedding plan postponed due to coronavirus lockdown
 

कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हुई इन स्टार्स की शादी, जल्द बजने वाली थी शहनाई !

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2020, 11:12 IST

कोरोना वायरस CoronaVirus ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है. स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और मॉल सब बंद हैं. पूरा देश लॉकडाउन है.ऐसे में लोग घरों से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं. ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को अपनी शादी भी फिलहाल के लिए टालनी पड़ रही है. इस खबर से उनके साथ ही उनके फैंस का दिल भी टूट सकता है.

अली अफजल-रिचा चड्ढा Richa Chadha की शादी


पिछले दिनों रिपोर्ट आई थी कि मार्च-अप्रैल में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी शादी करने वाले हैं. जिन्होंने मानें तो वो अपनी शादी की डेट आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं. जिसमें अली अफजल ने रिचा चड्ढा को शादी के लिए प्रपोज किया था. रिचा के हां करने के बाद शादी की तैयारियां शुरू हो गई थीं. बताया जा रहा था कि उनकी शादी का रिशेप्शन तीन जगह दिल्ली, मुंबई और लखनऊ में होगा ये बताया जा रहा है. लेकिन अब लॉकडाउन के चलते उनकी शादी की डेट आगे बढ़ सकती है.

कोविड-19 के कारण अपने घरों में कैद हुए बॉलीवुड स्टार्स, तस्वीरों में देखें कैसे बिता रहे वक्त

वरुण धवन Varun Dhawan -नताशा दलाल की शादी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन Varun Dhawan और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की सादी के बारे में खबर थी कि वो दोनों जल्द ही थाइलैंड या जोधपुर में शादी करने का प्लान कर रहे थे. उन दोनों की शादी मुंबई में होने वाली थी. लेकिन अब ये प्लान कैंसिल हो गया है. कोरोना वायरस के कारण उन्होंने अपनी शादी 2020 के सेकेंड हाफ यानी जून से दिसंबर के बीच करने का प्लान किया है. अब देखना ये है कि वो कपल थाइलैंड में शादी करेगा या फिर कहीं और ?

गौरतलब है कि देश के कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज और मल्टीप्लेक्स आदि को बंद रखने का आदेश दिया गया है.इसके अलावा कई कंपनियों ने भी अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने के लिए कहा है. बॉलीवुड में भी इसका खास असर देखने को मिल रहा है.

सिंगर कनिका कपूर को मिला यूपी पुलिस का नोटिस, पेश होने का आदेश

First published: 28 April 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी