Home » बॉलीवुड » bollywood top five rich actors did not pay for coronavirus donation
 

coronavirus : जो बॉलीवुड के ये अमीर एक्टर ना कर पाए वो साउथ के इन सितारों ने कर दिखाया, लोग कर रहें जमकर तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2020, 11:13 IST

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है. देश में ऐसी परिस्थिति में लोगों की मदद के लिए बड़े से बड़े स्टार्स, फैशन डिजाइनर, बिजनेस मैन हर कोई भारी भरकम रुपये डोनेट कर रहा है. ऐसे में कोरोना से जंग में लड़ने के लिए साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास, रामचरण, चिरंजीवी के अलावा दो और एक्टर ने करोड़ों रुपये डोनेट कर चुके हैं. इस डोनेशन प्रक्रिया में कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपए दान किए हैं.

लेकिन बॉलीवुड फिल्मों से करोड़ो कमाई करने वाले स्टार्स अपने अपने घरों में कैद होकर बस सोशल मीडिया पर इस वायरस से कैसे बचे इसकी जागरूकता फैला रहे हैं. लेकिन अभी तक शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान और रणबीर कपूर में कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया है.


LOCKDOWN: ग्लव्स और मास्क पहनकर दूध-सब्जी खरीदने निकले टीवी के ये एक्टर

बता दें कि अब तक इन पांच साउथ स्टार्स और कपिल शर्मा ने करीब 8 करोड़ 20 लाख रुपए सरकार को कोरोना वायरस से बचाव के लिए दान किए हैं. सोशल मीडिया पर लोग इनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा भारत के कई बिजनेसमैन भी सरकार की मदद के लिए आगे आए हैं. हालांकि कुछ बॉलीवुड स्टार्स दान के लिए सोशल मीडिया पर अपील कर रहे हैं. जाहिर सी बात है कि सोशल मीडिया पर कई लोग इन सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर्स से मदद की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

हालांकि कुछ बॉलीवुड स्टार्स दान के लिए सोशल मीडिया पर अपील कर रहे हैं. जाहिर सी बात है कि सोशल मीडिया पर कई लोग इन सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर्स से मदद की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

कोरोना वायरस लॉकडाउन पर ट्वीट के बाद ट्रोल हुए ऋषि कपूर, लोगों ने कहा- रिलैक्स चिंटू जी

First published: 28 March 2020, 11:13 IST
 
अगली कहानी