Home » बॉलीवुड » Bollywood veteran actress zeenat aman files molestation case against businessman Aman Khanna
 

बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस से युवक ने की छेड़छाड़, भेजे अश्लील मैसेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2018, 9:47 IST

बीते जमाने की हॉट एक्ट्रेस ज़ीनत अमान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल ज़ीनत अमान ने एक शख्स पर छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. अमान ने सरफराज उर्फ अमन खन्ना नाम के युवक पर दुर्व्यवहार, धमकाने और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. इसको लेकर ज़ीनत अमान ने मुंबई के जुहू पुलिस थाने में सरफराज के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

 

बता दें कि सरफराज उर्फ अमन खन्ना पहले फिल्ममेकर था लेकिन अब वो रियल एस्टेट का बिजनेस करता है. अमन पर बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस का आरोप है कि सरफराज ने उनके घर के परिसर में आकर सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी और मारपीट की. जब जीनत ने इसका विरोध किया तो उसने उन्हें भी देख लेने की धमकी दी. इस धमकी के बाद से अमन खन्ना पिछले कुछ दिनों से जीनत के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भी भेज रहा है.

 

सरफराज के खिलाफ मुंबई पुलिस ने 354 (द), 509 आईटी एक्ट और अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जल्द कार्रवाई की बात कही है. पुलिस की मानें तो फिलहाल सरफराज फरार है, जिसके लिए पुलिस दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ेंः इस देश में बैन हुई 'पद्मावत', राजपूतों की जगह इनकी भावनाएं आहत होना बनी वजह

गौरतलब है कि फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान को लोग एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचानते हैं.  

 

First published: 30 January 2018, 9:47 IST
 
अगली कहानी