Home » बॉलीवुड » bollywood wajid khan cremation music composer will be buried at versova
 

सुपुर्द-ए-खाक किए गए वाजिद खान, भाई साजिद ने नम आंखों से दी विदाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2020, 17:10 IST

बॉलीवुड के म्यूजित डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान wajid khan ने सोमवार को इस दुनिया से अलविदा कह दिया. निधन के बाद वाजिद को आज ही मुंबई के वर्सोवा मुस्लिम कब्रिस्तान में आज ही दफनाया गया. वो वहीं कब्रिस्तान है जहां पर एक महीने पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को दफनाया गया था.

देश में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है ऐसे में वाजिद की अंतिम यात्रा में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए. सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ही श्रद्धांजलि दी है. इस दौरान वाजिद की अंतिम यात्रा में उनका भाई साजिद खान, उनकी पत्नी और बच्चे शामिल हुए. साजिद खान ने नम आंखों के साथ भाई वाजिद को अंतिम विदाई दी.


सोनू सूद के बाद अब स्वरा भास्कर भी मदद के लिए आईं आगे, प्रवासी मजदूरों और छात्रों को भेज रही हैं घर

वाजिद लंबे वक्त से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे. हाल ही में उन्हें किडनी में संक्रमण में शिकायत हुई तो उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उ्होंने सोमवार को आखिरी सांस ली. खबरों की मानें तो वाजिद कोरोना वायरस का भी शिकार हो गए थे. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी उनके परिवार वालों की तरफ से नहीं की गई है.

बताते चलें कि वाजिद खान मात्र 42 वर्ष के थे. उनका अचानक यूं चले जाना उनके फैंस और बॉलीवुड के लिए एक चौकाने वाली खबर है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहे हैं. वाजिद एक कमाल के म्यूजिक कम्पोजर होने के साथ साथ बेहतरीन इंसान भी थे.

जया बच्चन का नंबर अपने मोबाइल में इस नाम से अमिताभ बच्चन ने किया है Save

First published: 1 June 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी