Home » बॉलीवुड » Boman Irani travel in Marathi TV Actress Laxmi auto rickshaw in night watch Video Here
 

दिन में एक्टिंग और रात में रिक्शा चलाती है ये एक्ट्रेस, बोमन ईरानी बने सवारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 9:10 IST
Boman Irani and Laxmi

आज कल के वक्त में लोग अपने हर एक पल का इस्तेमाल करना चाहते हैं और उसके लिए कुछ भी करना मुश्किल नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वो है एक एक्ट्रेस का. जी हां,एक ऐसी एक्ट्रेस जो कि दिन में एक्टिंग करती हैं और रात में ऑटोरिक्शा चलाती हैं. अब इस ऑटोरिक्शा के जब सवारी बने बोमन ईरानी तो वो हैरान रह गए और उन्होंने एक्ट्रेस की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद से जो इसपर लाइक शेयर और कमेंट आ रहे हैं उसकी कोई सीमा नहीं है.

 

बता दें कि ये एक्ट्रेस मराठी सिनेमा की है और उनका नाम लक्ष्मी हैं. जो कि मराठी सीरियल्स में काम करती हैं. दिन में लक्ष्मी एक्टिंग करती हैं और रात में पार्ट टाइम रिक्शा चलाती हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए लक्ष्मी की तारीफों के पूल बांधते हुए बोमन ने कहा कि मुझे इस पर गर्व है और ये वाकई रियल हीरो हैं.

यूपी: दो बेटियों ने कायम की मिसाल पिता के बीमार होने के बाद कर रही हैं नाई का काम, पूरा देश कर रहा है सलाम

शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि बोमन लक्ष्मी के रिक्शे में बैठे हुए हैं और उनके साथ में होते हुए एक और ऑटो गुजरता है और उसमें बैठे दो लोग बोमन से बात करने लगते हैं साथ ही फोटो खिंचाने की रिक्वेस्ट करते हुए दिख रहे हैं और एक्टर तुरंत उन्हें हां कर देते हैं. तभी लक्ष्मी भी फोटो खिंचाने की गुजारिश करती हैं और एकटर के साथ फोटो खिंचाती हैं.

बुर्के बैन की मांग पर जावेद अख्तर का बड़ा बयान, कहा- अगर बुर्का हुआ बैन तो..

First published: 5 May 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी