Home » बॉलीवुड » Bombay HC denies bail to Padman producer Prerna Arora For Alleged Fraud Of Rs 16 Crore
 

'पैडमैन' की प्रोड्यूसर को नहीं मिली जमानत तो पिता से लिपटकर फूट-फूटकर रोईं, जानिए क्या है मामला?

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2018, 13:10 IST

फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पर 16 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था और वो इस केस के सिलसिले में पिछले पांच दिनों से जेल में हैं. ये पूरा मामला एक्टर सुशांत सिंह राजपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से जुड़ा हुआ है जो कि हाल ही में 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी. बता दें कि प्रेरणा अरोड़ा क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की मालकिन है. प्रेरणा के वकील रिजवान मर्चेंट ने बताया, प्रेरणा ने कोर्ट में उन्हें कहा था कि उन्हें जेल में नहीं रखा जा सकता लेकिन प्रेरणा पर धोखाधड़ी के एक से ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं जिसे देखते हुए कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया है.

कोर्ट ने जब प्रेरणा को जेल जाने का फैसला सुनाया उस वक्त उनकी आंखों में आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे और एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक प्रेरणा के वकील ने बताया कि जेस जाते वक्त उन्होंने अपने पिता को गले लगाया और वो बेहद निराश थीं.

 

ये है पूरा मामला-

मामला ये है कि जब क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की ओनर प्रेरणा अरोड़ा ने जून में फिल्म 'केदारनाथ' के राइट्स रॉनी स्क्रूवाला को बेच दिए थे और उसी वक्त फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हे अरोड़ा के गैर कानूनी तरीके से रॉनी को राइट्स बेचने पर 16 करोड़ रुपये का नुकसान झेलना पड़ा. भगनानी ने प्रेरणा के अलावा प्रतिमा अरोड़ा और अर्जुन कपूर के खिलाफ मुंबई के आर्थिक अपराध शाखा में FIR दर्ज कराई थी.

 

भगनानी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की और कहा था कि पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है और इसके बाद कोर्ट ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को नोटिस भेजा था. भगनानी ने मांग की थी कि कोर्ट मुंबई पुलिस कमिश्नर और आर्थिक अपराध शाखा के संयुक्त पुलिस कमिश्नर को इस मामले में FIR दर्ज करने का आदेश दें.

ये भी पढ़ें- 'केदारनाथ': 16 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार हुई फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा

First published: 14 December 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी