Home » बॉलीवुड » Bombay HC orders deletion of four scenes from Jolly LLB 2 India
 

बॉम्बे हार्इ कोर्ट ने दिया आदेश, 'जॉली एलएलबी 2' से हटेंगे विवादित सीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 11:00 IST

अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' पर बाॅम्बे हाईकोर्ट ने कैंची चलाने को कहा है. अक्षय कुमार की फ़िल्म 'जॉली एलएलबी 2' का मामला फिल्म के ट्रेलर आने के बाद कोर्ट पहुंच गया था. 

जहां फ़िल्म की रिलीज़ से पहले स्क्रीनिंग की बात तय हुई थी. अब स्क्रीनिंग के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना पक्ष साफ करते कह दिया है कि फ़िल्म से चार दृश्य हटाने होंगे. 

खबरों के मुताबिक, बाॅम्बे हार्इ कोर्ट ने कहा कि अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली 'जॉली एलएलबी 2' फ़िल्म को उसके चार विवादास्पद दृश्यों को हटाए जाने के बाद ही दिखाया जा सकता है. 

फ़िल्म देखने के बाद न्यायमूर्ति प्रकाश कानाडे और दो अन्य की रिपोर्ट देखने के बाद न्यायमूर्ति एसएस शिंदे और केके सोनावाने की पीठ ने आदेश पारित किया. 

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट की औरंगाबाद बेंच ने नांदेड़ के वकील अजय कुमार वाघमरे की याचिका पर रिलीज़ से पहले जॉली एलएलबी 2 की रिव्यू स्क्रीनिंग के लिए एक पैनल गठित करने का आदेश दिया था. 

वाघमारे ने अपनी याचिका में कहा है कि फ़िल्म के ट्रेलर या सोशल मीडिया पर फ़िल्म के बारे में जो आ रहा है उससे ऐसा लगता है कि फ़िल्म में भारत की मौजूदा न्यायिक व्यवस्था का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है. 

ज़ाहिर है, इस फैसले के बाद सेंसर बोर्ड नए सिरे से फ़िल्म के लिए प्रमाणपत्र जारी करेगा. अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी की बेहतरीन अदाकारी से सजी यह फ़िल्म 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही है.

First published: 7 February 2017, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी