Home » बॉलीवुड » Boney Kapoor before her wife Sridevi's first death anniversary to auction her Kota sari on this website
 

श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर बोनी कपूर ने लिया ये फैसला, नीलाम कर दी उनकी ये खास चीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 12:10 IST
Boney Kapoor and Sridevi

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर बीते साल 24 फरवरी को जब बॉलीवुड को मिली थी उस वक्त जैसे लोगों की धड़कनें दो मिनट के लिए रुक सी गई थी. श्रीदेवी के पूरी दुनिया में लाखों फैंस है और उनकी अचानक निधन की खबर ने सभी को हिला कर दिया था. कल यानि 24 फरवरी को श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि है और इस मौके पर उनके पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने एक बड़ा फैसला लिया है. जो कि वाकई काबिल-ए-तारीफ है.

 

बता दें कि बोनी कपूर ने श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि मनाने से पहले उनकी एक साड़ी को नीलाम करने का फैसला लिया और साथ ही नीलामी में मिले पैसों को NGO कंसर्न इंडिया फाउंडेशन में दान करने के लिए भी कहा है. बोनी कपूर श्रीदेवी की जो साड़ी नीलाम करने जा रहे हैं वो श्रीदेवी की कोटा साड़ी है और इसे ऑनलाइन नीलाम किया जा रहा है. बता दें कि ये साड़ी आपको पारिसेरा नाम की वेबसाइट पर मिलेगी और वहीं से आप इसे खरीद सकते हैं.

 

Sridevi

इस साड़ी की नीलामी की शुरुआत 40 हजार रुपये की बोली के साथ हुई थी और अभी तक इस साड़ी को खरीदने के लिए 1,30,000 रुपये तक की कीमत लगाई जा चुकी है.वेबसाइट परिसेरा ने श्रीदेवी की साड़ी को लेकर लिखा,"श्रीदेवी की सिक्स यार्ड साड़ी उनकी साउथ इंडियन रूट की याद दिलाती है. साउथ इंडिया में जन्मी श्रीदेवी की ये साड़ी उनकी पहचान बन गई थी."

Sridevi, Boney, Janhvi and Khushi

बता दें कि श्रीदेवी के फैंस उनकी अदाकारी से उन्हें काफी पसंद करते थे और इसी के साथ जब भी चांदनी में साड़ी में होती थी तो फैंस उन्हें देखने से थकते नहीं थे. श्रीदेवी की कांजीवरम की साड़ी हो या कोटा की साड़ी सभी लोगों को काफी पसंद आती थी और यहीं वजह है कि उनकी एक साड़ी को लोग खरीदने के लिए बेताब है. तो वहीं कल एक्ट्रेस की पुण्यतिथि पर बोनी कपूर ने एक पूजा रखवाई है जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल होगा.

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द, रो-रो कर कहा ऐसी-ऐसी जगह छूकर करते हैं चेक, Video

First published: 23 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी