Home » बॉलीवुड » Boney Kapoor is indeed planning to make a documentary on his late wife and beloved actress Sridevi
 

श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देने के लिए बोनी कपूर ने शुरू की प्लानिंग, रजिस्टर्ड कराए ये 20 टाइटल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 17:56 IST

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का इस साल की शुरुआत में असमय निधन हो गया था. श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर अकेले हो गए हैं.

सब जानते हैं कि बोनी कपूर पत्नी श्रीदेवी से बहुत प्यार करते थे. लेकिन उनके निधन के बाद बोनी कपूर के पास केवल श्रीदेवी की यादें ही बचीं है.

बोनी कपूर श्रीदेवी से जुड़ी इन यादों को संजो कर रखना चाहते हैं. इसके लिए बोनी कपूर ने अपनी और श्रीदेवी की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने जा रहे हैं.

 

मीडिया खबरों की माने तो फिलहाल बोनी कपूर फिल्म की प्लानिंग में लगे हुए हैं. वो जल्द ही इस पर काम शुरू कर सकते हैं. बोनी कपूर इस फिल्म को बहुत खास बनाने की योजना बना रहे हैं.

इसके लिए बोनी कपूर इस फिल्म में श्रीदेवी से जुड़े रियल फोटो और वीडियो का इस्तेमाल करने जा रहे हैं. ताकि फिल्म की कहनी एकदम रियल लगे.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट में कहा गया है कि बोनी कपूर ने अपनी और श्रीदेवी की जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिए करीब 20 नामों को रजिस्टर कराया है.

इसमें 'श्रीदेवी' और 'श्रीदेवी मैम' नाम के तीन टाइटल रजिस्टर कराए गए हैं. इसके अलावा भी कुछ नाम शामिल है. इसमें श्रीजेवी की फिल्मों के नामों को रजिस्टर कराया गया है. 

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्मों जैसे ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘चालबाज’, ‘जांबाज’, ‘मिस्टर इंडिया’ और साथ ही ‘रिटर्न ऑफ मिस्टर इंडिया’जैसे टाइटलों को रजिस्टर कराया है.

ये सभी टाइटल बॉलीवुड के प्रोड्यूसर एसोसिएशन के रजिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट के पास रजिस्टर कराए गए हैं.

गौरतलब है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी बहुत चर्चा में रही थी. बोनी कपूर ने एक टीवी शो में साक्षात्कार में खुलासा करते हुए कहा था कि उनको श्रीदेवी को प्रपोज करने में 10 साल लग लग थे. इसके लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया था. लेकिन इसके बाद फिर से मेरा वजन बढ़ गया. जो श्रीदेवी के प्यार की ही देन हैं. इस दौरान उनके साथ श्रीदेवी भी मौजूद थीं.

First published: 29 April 2018, 17:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी