Home » बॉलीवुड » boney kapoor writes a letter after sridevi death says it was unbearable loss for our daughters
 

श्रीदेवी के अकाउंट से बोनी कपूर ने ट्वीट कर कहा, शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता दर्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 9:10 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी बुधवार को पंच तत्व में विलीन हो गईं. उनके असमय निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर ने पहली बार अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. उन्होंने पत्नी श्रीदेवी के ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर एक लंबा पत्र लिखकर अपना दर्द बयां किया है. इस लेटर में उन्होंने ये बताया है कि उनके लिए श्रीदेवी के क्या मायने थे.

 

बोनी कपूर ने अपने इस लेटर में लिखा है, "एक दोस्त, पत्नी और दो युवा बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैं अपने दोस्त, परिवार, सहयोगी, शुभचिंतक और अनगिनत फैन्स का आभार जताना चाहूंगा, जो इस घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार मिला. वे पिलर की तरह ताकत बनकर मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे."

 

उन्होंने लिखा है, "दुनिया के लिए वो उनकी 'चांदनी' थी, कमाल की एक्ट्रेस थी, उनकी श्रीदेवी थी, लेकिन मेरे लिए मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर. मेरी बेटियों के लिए वो सब कुछ थी. उनकी जिंदगी थी. वो धुरी थी जिसके आसपास हमारा परिवार चलता था. मेरी सबसे गुजारिश है कि हमारी निजता की जरूरतों का सम्मान करें."

बोनी कपूर ने इस लेटर में ये भी लिखा है, "इस समय मेरी चिंता यही है कि मेरी बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्री के बिना आगे वे कैसे अपना रास्ता इख्त‍ियार करेंगी? वो हमारी जिंदगी, ताकत और मुस्कुराने की वजह थी."

ये भी पढ़ेंः अंतिम सफर पर श्रीदेवी को दुल्हन की तरह सजा देख भावुक हुईं हेमा मालिनी, कही ये बात

बता दें कि बुधवार को मुंबई के विले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान गृह में राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया. पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी.

First published: 1 March 2018, 9:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी