Home » बॉलीवुड » Box office collection day 1 : Tiger shroff and disha patani starer film Baghi-2 collects 20 crorein one day
 

Baaghi-2 Box office collection day 1: ओपनिंग डे पर 'बागी' ने पद्मावत को पछाड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 12:19 IST

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. पहले ही दिन दर्शकों की भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर दिखी. पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म हिट होने के साथ ही अच्छी कमाई भी करेगी. ये फिल्म सीक्वल है और इससे पहले आई फिल्म बागी ने भी अच्छी कमाई की थी. फिल्म बागी में श्रद्धा कपूर और टाइगर की केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

 

साल 2018 की अब तक 'पद्मावत' पहले ही दिन सबसे अच्छी कमाई करने वाली फिल्म थी, लेकिन अब टाइगर और दिशा ने उसे भी पीछे छोड़ दिया. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार रमेश बाला ने लिखा, ''टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने पहले दिन इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग दी है.

साल 2018 में 20 करोड़ रुपए की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले 'पद्मावत' पहले दिन 19 करोड़ रुपए कमाए थे. ये जानकारी रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है.

इस फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की केमिस्ट्री के साथ जबरदस्त एक्शन और डांस भी देखने को मिलेगा. इस फ़िल्म में एक्शन के साथ-साथ ऐसा प्यार है जहां शादी न करने के बावजूद भी रॉनी मदद करने के लिए जंग छेड़ देता है. फिल्म 'बागी 2' के दमदार एक्‍शन भरे ट्रेलर को देखते हुए फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग 5 दिन पहले ही दिन शुरू कर दी गई थी.

ये भी पढें- Baaghi 2 Movie Review: एक्शन के दीवानों के लिए बनी है टाइगर की 'बागी 2'

वर्ल्डवाइड 4125 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हुई 'बागी 2' 75 करोड़ में बन कर तैयार हुई है. 'बागी 2' को अहमद खान ने डायरेक्‍ट किया है जबकि साजिद नाड‍ियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. नाड‍ियाडवाला की टाइगर श्रॉफ के साथ ये तीसरी फ‍िल्‍म है.

First published: 31 March 2018, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी