Home » बॉलीवुड » Box office collection : Hichki collects 22.70 crore and Raid collects 86.98 crore
 

बॉक्स ऑफिस पर रानी 'हिचकी' तेज या अजय देवगन की 'रेड', जानें किसने की कितनी कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2018, 13:27 IST

रानी मुखर्जी के कमबैक फिल्म 'हिचकी' ने बॉक्स ऑफ़िस पर हफ़्ते के सामान्य दिनों में जिस तरह से कलेक्शन किया है. उससे ये बात साफ़ है कि देश भर में अब भी दर्शक 'हिचकी' की अच्छी कहानी और अभिनय के हुनर को सलाम करते हैं. रानी की 'हिचकी' ने इस हफ़्ते लगातार दो करोड़ प्लस का कलेक्शन किया है. जो इस बात का संकेत है कि दर्शकों ने इस फिल्म को पसंद कर लिया है. फिल्म ने छठे दिन दो करोड़ 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया है और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 22 करोड़ 70 लाख रुपये हो गया है.

करीब 20 करोड़ रूपये की लागत में बनी और भारत में 961 स्क्रीन्स में रिलीज़ की गई है. 'हिचकी' पहला हफ़्ता पूरा होने पर 25 करोड़ के आसपास पहुंच जायेगी लेकिन फिल्म को वीकेंड में पहले की तरह कलेक्शन मिलने की उम्मीद कम है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया.

ये भी पढें- क्या 100 करोड़ के क्लब में शमिल हो पाएगी अजय देवगन की फिल्म 'रेड'

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने बॉक्स ऑफ़िस पर बुधवार और गुरुवार को भी अपना प्रदर्शन उसी तरह बनाये रखा है, जिस तरह हफ़्ते के सामान्य दिनों में रहा है. 'हिचकी' एक ऐसे टीचर की कहानी है जिसे बोलने में दिक्कत होती है लेकिन फिर भी वो क्लास के बदमाश बच्चों को सुधारने की चुनौती को स्वीकारती है. रानी ने इस रोल को बखूबी निभाया है.

तो वहीं अजय देवगन की फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपने दूसरे हफ़्ते में अच्छा प्रदर्शन जारी रखा. राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे हफ़्ते के बुधवार को दो करोड़ 62 लाख रूपये की कमाई की और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 86 करोड़ 98 लाख रूपये हो गया है.

'रेड' को पहला हफ़्ता पूरा होने के साथ 63 करोड़ पांच लाख रूपये की कमाई हुई थी. करीब 10 करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज़ स्टारर ये फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में एक राजनेता के घर डाले गए आयकर विभाग के छापे की सच्ची घटना पर आधारित है. अजय की रेड ने अगर इस वीकेंड में अपनी स्थिति मजबूत की तो उसका 100 करोड़ क्लब में शामिल होना तय है.

ये भा पढें- Baaghi 2 Movie Review: एक्शन के दीवानों के लिए बनी है टाइगर की 'बागी 2'

First published: 30 March 2018, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी