Home » बॉलीवुड » Brahmastra actress Mouni Roy to recreate Tridev's song for KGF
 

'गोल्ड' में अक्षय के साथ रोमांस करने के बाद अब फिल्म 'KGF' में ठुमके लगाएंगी मौनी रॉय

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2018, 12:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से किया था और लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया. इसके बाद मौनी के पास ऑफर्स की कोई कमी नहीं है लेकिन अभी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस एक आइटम नंबर करने जा रही है. मौनी की हॉटनेस और उनके जबरदस्त डांस मूव्स से हर कोई वाकिफ है. ऐसे में अगर मौनी ऐसे कोई गाना करती है तो फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा. फिल्म 'केजीएफ' में मौनी गाने 'गली-गली में फितरा है.' में नजर आएंगी. ये गाना रिक्रिएटेड है फिल्म 'त्रिदेव' के गाने से किया गया है.

 

फिल्म में लीड रोल में एक्टर यश नजर आएंगे और फिल्म को कन्नड़,हिंदी,तमिल,तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा. इस गाने के लिए मौनी 7 और 8 दिसंबर को गोरेगांव स्टूडियो में शूट करेंगी. इस गाने में मौनी के साथ यश भी होंगे और ये एक पार्टी ट्रैक होगा. फिल्म 'केजीएफ' को प्रशान्थ नील डायरेक्ट कर रहे हैं और ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म में सोने की खाने और कर्नाटक को लेकर दिखाया जाएगा.

 

इसके साथ ही मौनी की बात करें तो वो 'गोल्ड' से अपना डेब्यू कर चुकी हैं और इसके बाद फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा मौनी एक्टर जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'रॉ' और राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आएंगी. इसके पहले मौनी रॉय एकता कपूर के सीरियल नागिन में लीड में आती थी और लोग उन्हें काफी पसंद करते थे.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने इस वजह से दीपिका-रणवीर के ग्रैंड रिसेप्शन से किया था किनारा, सामने आई बड़ी सच्चाई

First published: 6 December 2018, 12:10 IST
 
अगली कहानी