Home » बॉलीवुड » BREAKING News: Sridevi died from accidental drowning in the bathtub in Dubai hotel gulf news reveals
 

श्रीदेवी ने पी थी शराब, बिगड़ा बैलेंस और बाथटब में डूबकर हो गई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 17:53 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी से जूड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि उनकी कार्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि बाथ टब में डूबने से मौत हुई है. इस बात का खुलासा फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने के बाद UAE के एक अखबार ने किया है. बता दें कि शनिवार की देर रात होटल के बाथरूम में उनकी मौत हो गई थी.

इसके अलावा फॉंरेसिक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि उनके शरीर में एल्कोहॉल की मात्रा मिली है. गल्फ न्यूज ने इस बात का खुलासा किया है. इस रिपोर्ट में दावा है कि उन्होंने शराब पी हुई थी. इसके बाद उनका बैलेंस बिगड़ा और वह बाथ टब में जा गिरीं और उनकी मौत हो गई.

गल्फ न्यूज ने एक और रिपोर्ट में फॉरेंसिक रिपोर्ट का भी जिक्र किया है जिसमें साफ-साफ लिखा हुआ है. उनकी मौत का कारण पानी में डूबना है.

इसके साथ खबर यह भी है कि उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अलावा तमाम दस्तावेजों को दुबई पुलिस, भारतीय दूतावास और उनके परिजनों को सौंप दिया गया. कुछ और औपचारिरताओं के बाद उनके पार्थिव शरीर को रिलीज कर दिया जाएगा. इसके बाद मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बता दें कि श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं. श्रीदेवी का निधन शनिवार की रात दुबई में हआ. इसके बाद दुबई में उनके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चली और फॉरेंसिक रिपोर्ट आई जिसमें सामने आया कि उनकी शरीर में एल्कोहॉल की मात्रा थी.

इसके बाद उनके पार्थिक शरीर के मुंबई आने का इंतजार है. इसके बाद उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मसान घाट में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

First published: 26 February 2018, 16:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी