Home » बॉलीवुड » cabinet minister smriti irani attacks Bollywood deepika padukone
 

दीपिका पादुकोण पर स्मृति ईरानी का तंज, 'जो देश के टुकड़े चाहते हैं, वो उनके साथ खड़ी हुईं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2020, 16:10 IST

JNU में छात्रों का साथ देने पर दीपिका पादुकोण (deepika padukone) पर पिछले दिनों सांसद साक्षी महाराज ने आरोप लगाया था. अब इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (smriti irani) का बयान सामने आया है. जिसपर उन्होंने दीपिका पर निशाना साधते हुए कहा कि दीपिका देश के टुकड़े करना चाहते हैं, उनके साथ खड़ी हुईं हैं.

एक कार्यक्रम के दौरान जेएनयू मामले में बोलते हुए स्मृति ने दीपिका पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा,’ जिसने भी यह खबर पढ़ी होगी, वो यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं? उन्होंने आगे कहा कि ये हमारे लिए कोई हैरानी की बात नहीं है कि वो उन लोगों के साथ खड़ी हुई. जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं. वो उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठियों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया.

स्मृति ईरानी का ये वीडियो बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. स्मृति ने आगे कहा कि दीपिका ने 2011 में कहा था कि वो कांग्रेस को सपोर्ट करती हैं. स्मृति ने जेएनयू हमला पर आगे कहा कि अभी जांच चल रही है. जांच के रिपोर्ट्स के बिना कुछ भी कहना अभी ठीक होगा.

वहीं साक्षी महाराज ने दीपिका पादुकोण के जेेएनयू जाने पर कहा था कि जेएनयू जाने के बाद दीपिका ने खुद को लुटा सा महसूस किया होगा. उन्होंने कहा था कि दीपिका की कन्हैया कुमार के साथ खड़े होने पर उनकी आत्मा रोई होगी.

Chhapaak v/s Tanhaji: बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तानाजी-छपाक , कौन सी फिल्म मारेगी बाजी?

First published: 10 January 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी