Home » बॉलीवुड » california state assembly recognized ssr case for contributions cinema
 

आजादी के दिन विदेश में गूंजी सुशांत सिंह राजपूत के काम की गूंज, श्वेता सिंह कीर्ति ने लिया अवॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2020, 13:01 IST

भारतवासी आज अपना 74वें स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं. इस खास दिन बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सम्मान दिया. इस अवॉर्ड को उनकी बहन ने रिसीव किया है.

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैलिफोर्निया ने मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के समाज में योगदान को सराहा है. कैलिफोर्निया हमारे साथ है. क्या आप हमारे साथ हैं? कैलिफोर्निया आपके सपोर्ट का शुक्रिया. #GlobalPrayersforssr #Warriors4ssr #cbiforssr #godiswithus


क्या सुशांत सिंह राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल सोशल मीडिया पर श्वेता ने एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें. ताकि हम सच सामने ला सकें और हमें सुशांत के न्याय मिल सकें. #GlobalPrayers4ssr #CbiforSsr #warriors4ssr #justiceforsushantsinghrajput #godiswithus

जाहिर सी बात है भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुशांत के फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. इससे पहले भी सुशांत की बहन ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर ये कह सकते हैं कि एक्टर को जस्टिस दिलाने की मांग बाहर भी है.

श्वेता सिंह द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों में दिख रहा है कि सड़क किनारे लगे बोर्ड्स में सुशांत सिंह राजपूत की फोटो लगी हैं, जिनमें लिखा गया है- #Justice For Sushant Singh Rajput. साथ ही उनका बर्थ ईयर और 2020 भी लिखा गया है.

शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरों में सुशांत की बहन ने कैप्शन में लिखा था- कैलीफॉर्निया में भाई का बिलबोर्ड...यह 880 नॉर्थ पर है, जो ग्रेट पार्कवे एग्जिट के पास. यह वर्ल्ड वाइड मूमेंट है.' इसी के साथ शेयर किया गया वीडियो चलती हुई गाड़ी से बनाया गया है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. उनके आत्महत्या मामले की जांच मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस कर रही है. इसी के साथ इस मामले पर एक्टर के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty पर भी एफआईआऱ दर्ज करवाई है. उनके परिवार वाले इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं.

सोनू सूद से सोशल मीडिया यूजर ने लगाई इंटरनेट स्पीड बढ़वाने की गुहार, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

First published: 15 August 2020, 13:01 IST
 
अगली कहानी