Home » बॉलीवुड » Canadian PM Justin Trudeau meet to Shah Rukh Khan and Aamir Khan during his India tour and talks about film collaboration
 

शाहरुख-आमिर से मिले कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो, फिल्मों को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2018, 11:40 IST

सुपरस्टार शाहरुख खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान ने मंगलवार को कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से मिले. इस दौरान पीएम ट्रूड़ो के साथ उनका परिवार भी था. मुंबई में हुई इस मुलाकात में सभी एक साथ दिखे. बता दें कि ट्रूडो शनिवार 17 फरवरी को अपनी पत्नी सोफी ग्रेगोर, बेटी एला-ग्रेस और दो बेटे जेवियर जेम्स और हेड्रियन के साथ भारत दौरे पर आए हुए हैं.

 

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो भारत यात्रा के लिए काफी लंबे दौरे पर हैं. इस यात्रा के दौरान वह शाहरुख और आमिर खान से मिले. न्यूज एजेंसी ने जस्टिन ट्रूडो, आमिर और शाहरुख की कई फोटो शेयर की हैं. इस दौरान जस्टिन ट्रूडो अपने परिवार के साथ पूरी भारतीय वेश-भूषा में दिखाई दे रहे हैं.

 

जस्टिन ट्रूडो की पत्नी ने भारतीय परंपरागत तरीके से खुद को तैयार किया हुआ था. वहीं, इस दौरान उनके बच्चे भी भारतीय परिधानों में नजर आ रहे हैं. जस्टिन ट्रूडो ने अपना ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: उर्वशी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, अब हो रही हैं 'बदनामियां'

उन्होंने अपनी भाषा में ट्वीट करते हुए कहा, "हम बॉलीवुड और कनाडा फिल्म जगत के बीच मजबूत संबंधों और नई सह-प्रोडक्शन संभावनाओं का जश्न मना रहे हैं. और, खुद शाहरुख खान से बढ़कर और कौन इससे बेहतर मददगार हो सकता है. मिलकर काफी खुशी हुई."

बता दें कि जस्टिन ट्रूडो अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के आमंत्रण पर अपने आठ दिवसीय दौरे पर इस शनिवार को भारत पहुंचे हैं. इस दौरान कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने शाहरुख खान ही नहीं बल्कि आमिर खान, फरहान अख्तर और अनुपम खेर से भी मुलाकात की है.

First published: 22 February 2018, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी