Home » बॉलीवुड » case-against-bollywood-actress-kangana-ranaut
 

कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, किसानों के अपमान करने के आरोप में केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 16:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana ranaut की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. किसी किसी मुद्दे को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना छाई रहती हैं.हाल में कंगना के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर की एक अदालत में क्रिमिनल केस दर्ज करवाया है. जिसमें कहा गया है कि कंगना ने कृषि बिल का विरोध कर रहे लोगों का अपमान किया है.

दरअसल कृषि बिल को लेकर कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने किसानों का अपमान किया है. हालांकि इसपर कंगना ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने किसानों का अपमान नहीं किया है.


कंगना ने लिखा था, ' प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की एक्टिंग करे, ना समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी है सीएए से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गयी मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दी... '

इसके बाद कंगना ने इसकी सफाई देते हुए कहा था, ' जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफवाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा ऑरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आंतकी कहा, मैं माफी मांगकर हमेशा के लिए ट्वीट छोड़ दूंगी. '

ड्रग्स मामले में आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी करेगी पूछताछ

बताते चलें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था. किसानों के भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला था.

वहीं अगर कंगना रनौत की बात करें तो पिछले काफी वक्त से उनकी महाराष्ट्र सरकार से तनातनी देखने को मिल रही है. बीते हफ्ते बीएमसी ने मुंबई में कंगना के दफ्तर के साथ अवैध जगह पर कब्जा होने के चलते तोड़फोड़ की थी. जिसको लेकर एक्ट्रेस के सपोर्ट में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया था.

सोनू सूद को वायरल वीडियो वाले इस बच्चे ने भेजा क्यूट सा मैसेज, सुनकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

First published: 26 September 2020, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी