Home » बॉलीवुड » cbfc chief prasoon joshi comment on web series rasbhari
 

स्वरा भास्कर की सीरीज 'रसभरी' के एक सीन पर भड़के प्रसून जोशी, एक्ट्रेस ने किया रिप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2020, 10:13 IST

स्वरा भास्कर swara bhasker की नई सीरीज रसभरी अमेजन प्राइम में रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में स्वरा भास्कर का डबल रोल है. वो एक इंग्लिश टीचर का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है. साथ ही वो एक प्रॉस्टिट्यूट के रोल में भी दिखी हैं. स्वरा भास्कर की इस सीरीज की कहानी एक टीनेज लड़के के बारे में है जो अपनी टीचर पर फिदा हो जाता है.

इस सीरीज को लेकर अब केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने सीरीज को लेकर अपनी नाराजगी जताई है. प्रसून ने ट्वीट किया- वेब सीरीज रसभरी का गैरजिम्मेदाराना कंटेंट देखकर दुखी हूं, जिसमें एक छोटी-सी बच्ची को नशे में धुत लोगों के सामने भड़काऊ डांस करते हुए दिखाया गया है. रचनाकार और दर्शकों को गंभीरता से इस पर सोचना होगा कि यह फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन है या फ्रीडम ऑफ एक्सप्लॉयटेशन है? मनोरंजन की इस विकट इच्छा के लिए हमें बच्चों को बख्श देना चाहिए.


प्रसून जोशी के इस ट्वीट के बारे में स्वरा भास्कर ने अब जवाब दिया. स्वरा ने लिखा- आदर सहित सर, शायद आप सीन को गलत सममझ रहे हैं. जैसा वर्णन किया गया है, सीन उसका उलटा है. बच्ची अपनी मर्जी से नाच रही है. पिता देखकर झेंप जाता है और शर्मिदा होता है. नाच उत्तेजक नहीं है. बच्ची बस नाच रही है. वो नहीं जानती समाज उसे भी एक खास नजर से देखेगा. सीन यही दिखाता है.गौरतलब है कि सेंसरशिप का कोई कानून अभी इंटरनेट पर प्रसारित होने वाले कंटेंट पर कानून नहीं बना है.

ये है कहानी-
ये कहानी है एक इंग्लिश टीचर की. जिसका नाम शानू बसंल है और उस पर पूरा मोहल्ला फिदा हुआ है. ऐसा ही एक स्टूडेंट भी है. अपने पापा से जिद्द करते वो शानू मैम के यहां कोचिंग लगवा लेता है. जब उसे पता चलता है कि शानू मैम के चर्चे पूरे शहर में हैं तो वो टीचर के चरित्र को अपनी निगाहों ने नापने की कोशिश करता है.

हालांकि बाद में स्टूडेंट को बाद में सच्चाई का पता चलता है कि जिसकी चर्चा हो रही है, वो कोई रसभरी नाम की महिला है. लेकिन तब तक पूरे मौहल्ले की महिलाएं इंग्लिश टीचर को भगाने की कोशिश में लग जाता है. हालांकि सोशल मीडिया पर अभी तक यूजर्स ने इस सीरीज को ज्यादा अच्छा रिस्पॉंस नहीं मिला है.

सुशांत के पापा का बयान, 'अंतिम संस्कार में आए तो कई लोग थे लेकिन सिर्फ कृति सेनन ने की थी बात'

First published: 27 June 2020, 10:13 IST
 
अगली कहानी