Home » बॉलीवुड » CBFC has ordered 8 verbal cuts before giving Akshay Kumar's film Toilet Ek Prem Katha is a UA certificate.
 

पहलाज निहलानी ने पीएम मोदी के 'स्वच्छता अभियान' पर लगाया पलीता!

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2017, 16:04 IST

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ भी पहलाज निहलानी की नज़रों से नहीं बच पाई है. सेंसर बोर्ड ने ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को पास करने से पहलेे उस पर 8 कट्स लगाए, जिसके बाद इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया. फिल्म को पास करने के साथ आठ बातों को हटाने या म्यूट करने को कहा गया है.

डीएनए अखबार की रिपोर्ट में के अनुसार, फिल्म के एक सीक्वेंस में अक्षय कुमार अपनी ऑन-स्क्रीन वाइफ से कह रहे हैं तुमने मुझे तीन बार जगाया है. मैं कोई सांड़ हूं क्या? दूसरे एक सीन में  किरदार ये कह रहा है कि हम रस्सी (जनेऊ) अपने कानों पर रखकर शौच करने जाते हैं. (यहां ब्राह्मण द्वारा पहने जाने वाले पवित्र जनेऊ का उल्लेख किया गया है). सेंसर को इन सीन्स का कोई फिल्म से कोई खास ताल्लुक नहीं लगा और इसलिए इन्हें काटने का आदेश दिया.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा, एक ऐसी कहानी है जिसमें शादी होने के बाद ससुराल आई अपनी बीवी की खुले में शौच जाने की तकलीफ़ और विरोध के बाद पति शौचालय बनाने का बीड़ा उठाता है. श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित ये फिल्म 11 अगस्त शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

First published: 9 August 2017, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी