Home » बॉलीवुड » cbi investigation neeraj not getting job in sushant death case
 

बोले सुशांत के कुक नीरज,कहा- सच बताने पर बन गया मेरा मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2020, 18:01 IST

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला दिन पर दिन एक नया मोड़ लेता जा रहा है. हाल ही में इस केस से जुड़े गवाह को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है. ये गवाह कोई और नहीं बल्कि सुशांत के घर में खाना बनाने का काम करने वाला कुक है.

दरअसल सुशांत के निधन के बाद नीरज ने खुलकर इस बारे में बात की है कि उन्होंने क्या क्या देखा था.हाल ही में उन्होंने बताया कि इस केस के बाद उन्हें नौकरी मिलने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान नीरज ने कहा कि उन्हें मीडिया वालों की वजह से बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.


 शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, कहा- 'इतना महंगा वकील कैसे हायर किया'

इंटरव्यू के दौरान नीरज ने कहा- ' मैंने सभी पर भरोसा किया और हर उस चीज के बारे में बात की जो मैंने उस रोज देखी थी. मैंने वो सब कुछ बताया जो आप लोगों ने पूछा और अब मैं खुद ही दिक्कतें झेल रहा हूं. '

उन्होंने कहा- ' मेरे पास काम नहीं है और यहां वहां नौकरी के लिए भटकता फिर रहा हूं.' हमने निजी तौर पर नीरज से मुलाकात की ताकि नौकरी ढूंढने में उसकी मदद कर सकें, हालांकि उसने ये कहते हुए मना कर दिया कि मेरा मीडिया से मन उठ गया है.

बताया जा रहा है कि नीरज 24 अगस्त को वापस दिल्ली जाने की तैयारी कर रहा है. उसने कहा कि मैंने सबका हेल्प किया और अब पता नहीं मेरे बारे में क्या क्या चल रहा है, लोगों ने मेरा ही मजाक बना दिया.

वहीं इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में हैं. उनके वकील ने बिहार में दर्ज हुई एफआईआर को गलत माना था और इस आधार पर कहा था कि सीबीआई को जांच का आदेश बिहार सरकार नहीं कर सकती है. सीबीआई जांच का आदेश महाराष्ट्र सरकार करेगी. ये मामला कोर्ट में पहुंचा जिसके बाद पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया था. 

कंगना रनौत ने जॉइन किया ट्विटर, बताई सोशल मीडिया की पावर

First published: 21 August 2020, 18:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी