Home » बॉलीवुड » Censor Board cuts kissing scene of Ranveer Singh and Alia Bhatt from Gully Boy
 

रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, काट दिए कई सीन्स और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 14:11 IST
Gully Boy

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले ही फिल्म के कुछ सीन्स पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. सभी फिल्में रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड का पड़ाव पार करती है और 'गली बॉय' को भी इससे होकर गुजरना था. तो अब फिल्म में रणवीर और आलिया के कुछ सीन्स को फिल्म से हटाया जाएगा. फिल्म में सीबीएफसी की गाइडलाइन के अनुसार कुछ बदलाव कर दिए गए हैं.

 

 

बता दें कि फिल्म 'गली बॉय' के ट्रेलर को देखकर दर्शकों को रणवीर-आलिया की जोड़ी काफी पसंद आ रही थी और पहली बार दोनों साथ में नजर आने वाले हैं. तो वहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म से रणवीर और आलिया के 13 सेकेंड के किसिंग सीन को हटा दिया है. इसके साथ ही जहां पहले ये सीन एक क्लोज शॉट में आपको देखने को मिलने वाला था अब ये सीन वाइडर शॉट में देखने को मिलेगा. इसके अलावा फिल्म के ब्रांड पार्टनर से रॉयल स्टैग का भी नाम हटा दिया गया है. ऐसा इसलिए किया गया है जिससे फिल्म के द्वारा किसी भी नशीली चीजों के प्रमोशन या विज्ञापन ना किया जाए.

 

Gully Boy

बता दें कि फिल्म 'गली बॉय' पहली फिल्म है जिसमें से किसी नशीले पदार्थ की कंपनी का नाम हटा दिया गया हो. इसके साथ ही फिल्म में जो भी आपत्तिजनक या अभद्र शब्द होंगे उन्हें बीप के साथ दिखाया जाएगा. बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह के एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन्स थे.

आकाश अंबानी की शादी का पहला कार्ड देने इस खास जगह पहुंचें नीता-मुकेश

First published: 12 February 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी