Home » बॉलीवुड » Salman Khan's Being Human CEO of Manish Mandhana accused of physical assault by model Andria D'Souza
 

सलमान खान के ब्रांड Being Human के सीईओ पर मॉडल ने लगाया मारपीट का आरोप, सुन नहीं सकती अब एंड्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 17:10 IST
Salman Khan and Andria D'Souza

सुपरस्टार सलमान खान के सबसे बड़े ब्रांड बीइंग ह्यूमन के सीईओ मनीष मंधाना पर एक मॉडल ने बड़ा आरोप लगाया है और इस पर शिकायत भी दर्ज कर ली गई है. मॉडल एंड्रिया डिसूजा मनीष पर मारपीट का आरोप लगाया है और मॉडल की शिकायत पर ये मामला मुंबई के गामदेवी थाने में IPC की धारा 325 के तहत दर्ज कर लिया गया है. इतना ही नहीं मॉडल के साथ मनीष ने इतनी मारपीट की है कि उन्हें अब एक कान से सुनाई भी नहीं दे रहा है.

 

Manish Mandhana

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार,"एंड्रिया ने बताया, "2015 में दुबई में बीइंग ह्यूमन स्टोर के लॉन्च के दौरान उनकी मुलाकात मंधाना से हुई थी. हमने सोशल मीडिया पर बातचीत करना शुरू कर दिया. 2013 से में फिल्मों में काम की तलाश में दुबई से मुंबई भटक रही थी. फाइनली दिसंबर 2015 में मैं मुंबई शिफ्ट हो गई. मुझे ये मालूम था कि मनीष शादीशुदा है."

2018 में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बेबाक अंदाज से रहींं चर्चा में, एक का तो लीक हो गया था सेक्स वीडियो

आगे एंड्रिया ने कहा,"उसने मुझसे यह कहते हुए झूठ बोला कि उसकी शादी लगभग खत्म हो गई है. उसकी पत्नी और बच्चे उससे अलग रहते हैं. और वो जल्द ही तलाक लेने वाला है. मैंने उस पर विश्वास किया. लेकिन, 2017 के बीच में मुझे पता चला कि मनीष ने मुझे झूठ बोला है. उसके कई और लड़कियों से भी संबंध है और उनसे भी उसने ऐसी ही बातें कही हैं. बाद उन्हें छोड़ दिया. जब मैंने उससे इस बारे में पूछा तो उसने इससे इंकार कर दिया."

 

Andria D'Souza

मॉडल ने बताया,"अगस्त 2017 में पहली बार उसने मेरे साथ मारपीट की. दरअसल, मेरी दोस्त अपने पोर्टफोलियो की शूटिंग पूरी करने के बाद मेरे घर पर रुक गई. उस दिन जब मनीष मेरे घर आया तो वो बेडरूम में गया, जहां मेरी दोस्त सो रही थी. वो उसके बगल में लेट गया. जब मैं कमरे में गई, तो उसने मुझे उनके बीच में लेटने के लिए कहा. यह देखकर कि मुझे अच्छा नहीं लगा. इसके बाद वो उस रात घर से चला गया."

 

Salman Khan and Manish Mandhana

मॉडल एंड्रिया ने कहा,"अगली सुबह, जब मैंने उससे इसके बारे में पूछने की कोशिश की तो उसने मुझे पीटा. मुझे उस दिन बिग बॉस (11) का ऑडिशन को छोड़ना पड़ा था क्योंकि इस घटना से मेरा चेहरा सूज गया था.मुझे एक महिला से मनीष के कई सारे चैट्स मिली. जिसके बारे में जब मैंने उससे पूछताछ की तो उसने मुझे बहुत मारा. धीरे-धीरे ये सब बढ़ता गया. मेरी हेल्थ में गिरावट शुरू हो गई. मैं डिप्रेशन में जाने लगी. 6 महीने बाद मेरे चचेरे भाई मुझे अस्पताल ले गए. वहां, मुझे बताया गया कि मेरे दाहिने कान की नस डैमेज हो गई थी. मैंने उसकी पत्नी को मैसेज किया, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह मेरी बात सुनने में दिलचस्पी ले रही थी."

 

Salman Khan

जब मॉडल से पूछा गया कि उन्होंने शिकायत इतनी देर से क्यों दर्ज कराई तो इस पर मॉडल ने कहा,"मैं अपनी चोटों से उबर रही थी. इसके अलावा, मेरे दोस्तों ने भी मनीष के खिलाफ कार्रवाई करने से मुझे मना कर दिया क्योंकि वो ताकतवर इंसान है. लेकिन मैंने धीरे-धीरे साहस इकट्ठा किया और निर्णय लिया कि मुझे सभी को उसके गलत व्यवहार के बारे में बताना है. मुझे न्याय चाहिए."

Video: आकाश अंबानी की शादी से पहले जश्न के बीच मुकेश अंबानी नहीं भूले करना ये काम, देखकर हो जाएंगे हैरान

First published: 6 March 2019, 17:10 IST
 
अगली कहानी