Home » बॉलीवुड » Chad Gayi Hai song out from Akshay Kumar Mouni Roy film Gold
 

अक्षय कुमार हुए नशे में धुत, गोल्ड के दूसरे गाने में बोले- 'चढ़ गई है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 15:57 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्‍म 'गोल्‍ड' के ट्रेलर ने जहां धूम मचाई थी तो वहीं फिल्म के पहले गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचाया था. इसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म 'गोल्‍ड' एक और गाना रिलीज कर दिया है. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्‍ड' के दूसरे गाने का नाम है 'चढ़ गई है'.

फिल्‍म 'गोल्ड' के 'चढ़ गई है' नाम के गाने में अक्षय शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं और पंजाबी अंदाज में डांस कर रहे हैं. विशाल ददलानी और सचिन-जिगर द्वारा गाए गए इस गाने को खुद सचिन-जिगर की दमदार जोड़ी ने म्यूजिक दिया है. इस गाने के बोल वायु ने लिखे हैं.

 

बता दें कि अक्षय कुमार इस फिल्म में एक हॉकी कोच बने नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म के इस नए गाने में अक्षय कुमार शराब के नशे में चूर एक पार्टी में डांस करते हुए दिखाई रहे हैं. इस वीडियो में तपन (अक्षय कुमार) को शराब पिला कर सभी के सामने उन्‍हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः 'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना पानियों सा रिलीज, एक्‍शन छोड़ आयशा के साथ रोमांट‍िक हुए जॉन

अक्षय कुमार यानी तपन की इन सारी हरकतों से उनकी पत्‍नी मौनी रॉय खुद को काफी शर्मिंदा महसूस करती देखी जा सकती हैं लेकिन अक्षय हैं कि नशे में चूर. बता दें कि मौनी रॉय की फिल्म 'गोल्ड' डेब्यू फिल्म है. इससे पहले मौनी टीवी एक्ट्रेस थीं और अब इस फिल्म के साथ वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. 

उम्मीद है कि आपने मौनी रॉय की एक्टिंग की झलक फिल्म के ट्रेलर में जरूर देखी होगी. वहीं, अक्षय कुमार भी फिल्म 'गोल्ड' के ट्रेलर में दमदार लुक में दिखाई दिए थे. वह अपने सपने को पूरा करने के लिए काफी मेहनत करते हुए नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार भी प्रमुख भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ेंः 'नवाबजादे' का दमदार ट्रेलर रिलीज, ईशा से इश्क लड़ा रहे हैं राघव

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है. साथ ही इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है. एसएल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार एसएल एंटरटेनमेंट के साथ पहली बार काम कर रहे हैं.

First published: 12 July 2018, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी