Home » बॉलीवुड » Chandan Prabhakar is back on the sets of The Kapil Sharma Show shoots for a Holi special with team
 

कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए Good News, इस कॉमेडियन की हुई शो में वापसी नए अंदाज में आए नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 12:11 IST
The Kapil Sharma Show

कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा अपने फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' से सभी को हंसाते रहते हैं लेकिन वहीं ये शो विवादों का भी हिस्सा बना रहता है. तो वहीं इस शो से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर विवादों के चलते बाहर चले गए. इसके बाद शो में एक और फेमस कॉमेडियन दिखाई नहीं दे रहे थे लेकिन अब उनकी वापसी हो गई है और एक नए रुप में उन्होंने वापसी की है. कपिल शर्मा के शो में इस कॉमेडियन को देखकर फैंस खुश जरुर हो जाएंगे.

 

Kapil sharma and Team

कपिल शर्मा शो के सभी कॉमेडियन सितारों ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और इसमें शो में हमेशा चायवाला और नौकर के रोल में दिखने वाले चंदन प्रभाकर भी नजर आ रहे हैं लेकिन सलवार-सूट पहने हुए. उनका ये अंदाज भी बेहद शानदार नजर आ रहा है और लग रहा है कि शो में इस बार फिर से कॉमेडी का तड़का लगने वाला है. तो वहीं चंदन शो के दूसरे सीजन में मिसिंग नजर आए हैं लेकिन अब फैंस के लिए अच्छी खबर है कि वो वापस शो में आ गए है. इसके अलावा इस फोटो में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कीकू शारदा नजर आ रहे हैं. सुमोना चक्रवर्ती के हाथों में रंगों की थाली है. 

Kapil sharma and Team

सोशल मीडिया पर चंदन के एक फैन ने उन्हें याद करते हुए लिखा,"हैप्पी महाशिवरात्रि चंदन जी. आप एक लेजेंड हैं और आपका कोई सानी नहीं है. आप जैसे हैं, हमें वैसे ही पसंद हैं. आपकी मुस्कान से हमें खुशी मिलती है और आप हमें बहुत हंसाते हैं. प्लीज आप वापस कपिल शर्मा शो पर वापस आ जाइए. क्योंकि इस शो पर आपको बहुत मिस किया जा रहा है. हम सब आपको बेहद पसंद करते हैं."

जब मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दुखा दिया था इस सुपरस्टार एक्ट्रेस का दिल, आमिर खान ने भुगता था परिणाम

फैन का जवाब देते हुए चंदन ने कहा,"आपके प्यार के लिए शुक्रिया. मैं किसी भी एपिसोड को जानबूझकर मिस नहीं कर रहा हूं. पर शायद मेरा किरदार अब खास प्रभाव नहीं डाल पा रहा है. इसलिए वे मुझे एपिसोड्स में नहीं ले रहे हैं. आपको मेरी तरह से ढेरों प्यार और शुभकामनाएं."

PM मोदी ने आमिर खान को टैग कर किया Tweet, तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ऐसे दिया जवाब

First published: 14 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी