Home » बॉलीवुड » Chandigarh doctor subhash filed a case against Preity Zinta KPH Dream Cricket pvt ltd and hearing on 23 july
 

प्रीति जिंटा पर गैरकानूनी काम करने के लिए चलेगा केस, ये है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 12:35 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जी जिंटा काफी दिनों से तो सुर्खियों से और साथ ही बॉलीवुड से भी गायब थी लेकिन इधर कुछ दिनों से प्रीति काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. प्रीति जी जिंटा पिछले दिनों से अपने नाम को बदलने को लेकर चर्चा में थी और उसके बाद अमेरिकन बिकीनी की फोटो शेयर करने के लिए सुर्खियों में आई. इसके बाद कल खबर आई कि फिल्म 'भईया जी सुपरहिट' में भी प्रीति जी जिंटा भी लीड रोल में नजर आएंगी और अभी खबर है कि प्रीति जी जिंटा की कंपनी केपीएच ड्रीम क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड पर कोर्ट केस चलेगा.

 

इस मामले के बारे मे बता दें कि चंडीगढ़ के डॉक्टर सुभाष सतीजा का आरोप है कि उन्होंने अपनी एक कोठी कंपनी को रिहायश के लिए दी थी, जिसमें ऑफिस खोल दिया गया. ऐसा करने पर इस्टेट ऑफिस ने डॉ. सुभाष को 38 लाख रुपये का नोटिस भेज दिया जिसे अब डॉक्टर ने कंपनी से ही वसूलने का फैसला किया है.

इसके लिए डॉक्टर सतीजा ने जिला अस्पताल में कंपनी के खिलाफ सिविल सूट फाइल कर दिया. इसको खारिज करने के लिए डॉ. सुभाष ने एक एप्लीकेशन दी थी जिसे खारिज कर दिया गया है. अब इस मामले पर कोर्ट में कार्रवाई चलेगी और सुनवाई के लिए 23 जुलाई की डेट फिक्स कर दी गई है.

 

इसके साथ ही अगर बात करें कंपनी की तरफ से तो उनका कहना है कि कोठी में दफ्तर नहीं खोला था बल्कि इसका इस्तेमाल अफसरों को ठहराने के लिए किया गया था. इसके आगे कंपनी का कहना है कि जब आईपीएल मैच हो रहे थे उस वक्त अफसरों को यहां ठहराया गया था.

कंपनी के अनुसार डॉ. सुभाष इस कंपनी को बेचना चाहते थे और जब इस्टेट ऑफिस ने उन पर 38 लाख रुपये का बकाया बता दिया तो उन्होंने इसका पूरा जिम्मेदार कंपनी को साबित कर दिया.  हालांकि, अभी मामला साफ नहीं है और इस केस की सुनवाई के बाद ही पता चलेगा कि मामला आखिर क्या है. 

ये भी पढे़ं- इशारों-इशारों में ही प्रिया प्रकाश ने साइन कर दी 1 करोड़ की डील!

First published: 11 July 2018, 12:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी