Home » बॉलीवुड » Cheat India moves its release date after Shiv Sena requests for a clean release for Thackeray
 

फिल्म 'ठाकरे' पर शिवसेना ने लिया बड़ा फैसला, इमरान हाशमी के फैंस के लिए खुशखबरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2019, 12:29 IST

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' जो कि भारतीय शिक्षा प्रणाली में धांधली को दर्शाती है और ऐसे माफिया से प्रभावित है जो कि पेपर्स किसी और से कराकर अमीर बच्चों से पैसे लूटता है. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर ये आ रही है कि इमरान हाशमी की फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. इसके पीछे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' है जो कि 'चीट इंडिया' के साथ 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी. दोनों फिल्में क्लैश कर रही थी इसलिए शिवसेना द्वारा 'चीट इंडिया' के प्रोड्यूसर्स से इसकी डेट को आगे बढ़ाने की मांग की गई और इसे मान लिया गया.

 

तो वहीं 25 जनवरी को ही रिलीज हो रही फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर्स ने ऐसा करने से मना कर दिया और एक्ट्रेस की फिल्म कंगना रनौत की फिल्म 'ठाकरे' के साथ रिलीज होगी. फिल्म 'ठाकरे' के प्रोड्यूसर अभिजीत पानसे ने कहा,"हम इसे 23 जनवरी को रिलीज करने के बारे में सोच रहे थे और जो बालासाहेब ठाकरे सर की जयंती की तारीख है लेकिन बाद में हमने इसे 25 तारीख को रिलीज करने के बारे में सोचा." अब 'चीट इंडिया' 18 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

 

फिल्म 'ठाकरे' में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनकी भूमिका निभा रहे हैं और ये उस वक्त की कहानी है जब मुंबई का एक ही शेर था और वो थे बालासाहेब ठाकरे. मुंबई को अपने इशारों पर नचाने वाले और आलम ये था कि जब भी ठाकरे कह देते थे कि आज मुंबई बंद है तो बंद हो जाता था और ठाकरे साहेब के निधन पर जनसैलाब उमड़ा था वो वाकई हैरान करने वाला था. ठाकरे को महाराष्ट्र में 'मराठियों के हक़' और हिंदुत्व की राजनीति के लिए जाना जाता है.

फिलहाल,अभी तक फिल्म 'चीट इंडिया' की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर नहीं आई है और आज इस पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें रिलीज डेट को एक हफ्ते पहले कर दिया गया है और अब फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है. तो वहीं 'ठाकरे' की रिलीज डेट 25 जनवरी हो सकती है और फिल्म 'मणिकर्णिका' अपनी ही तारीख में रिलीज होगी.

First published: 4 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी