Home » बॉलीवुड » Cheat India poster: Emraan Hashmi is all set to expose the scam of Indian entrance exams
 

Cheat India poster: इमरान करने जा रहे हैं अकल लगाकर नकल, चीट इंडिया का पोस्टर हुआ रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 12:25 IST

बॉलीवुड के सीरियल किसर अपने फैंस के लिए एक और फिल्म 'चीट इंडिया' जल्द ही लेकर आने वाले हैं और इसका आज इसका पोस्टर रिलीज किया गया है. इस रिलीज हुए पोस्टर में इमरान हाशमी का चेहरा बना है और इसके साथ ही नोट कई पेपर्स और फोटो साथ दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही साथ में कैची और मेहर भी दिख रही है. इससे साफ अंदाजा लगा सकते है फिल्म में धांधली जोरों पर होगी और जैसा कि फिल्म का नाम भी है 'चीट इंडिया'.

ये भी पढ़ें- सीरियल Kisser इमरान हाशमी ने 'फुटपाथ' से की थी शुरुआत

फिल्म का टाइटल भी दिया गया है 'नकल में ही अकल है.' फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी सूर्यकांत भांडे पाटिल की भूमिका में नजर आएंगे. पुणे के सिविल इंजीनियर सूर्यकांत पाटिल एक जासूस थे. आपको बता दें, सूर्यकांत भांडे पाटिल एक ऐसे जासूस रहे हैं, जिन्होंने बिना पैसे लिए बच्चों के अपहरण से संबंधित 120 मामले सुलझाए थे.

खबरों के अनुसार, इस फिल्म का सब्जेक्ट भारत की शिक्षा व्यवस्था को लेकर है और ये एक फिक्शन स्टोरी है. वैसे तो इमरान खान इस तरह की सोशल फिल्मों के साथ काफी कम ही नजर आते हैं लेकिन इस बार वो काफी बेहतरीन तरीके से वापसी करने वाले है. गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी असल जिंदगी में हुई घटनाओं से प्रेरित होगी जो सिस्टम की गई सारी बातें खोलकर आपके सामने रख देगी.

 

शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है. साथ ही इस फिल्म को खुद इमरान हाशमी अपने प्रो़डक्शन हाउस इमरान हाशमी फिल्म्स और मातरम फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल 39 वर्षीय इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सीरियल Kisser इमरान हाशमी को 'फादर्स डे' फिल्म में मिला ये रोल, जानकर होगी हैरानी

First published: 12 November 2018, 12:23 IST
 
अगली कहानी