Home » बॉलीवुड » check bounce case: Karkardooma Court convicted Rajpal Yadav and his wife failing to repay a loan amount of Rs 5 crore
 

चेक बाउंस केस: राजपाल यादव को 6 महीने की सजा, 11 करोड़ का जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 17:59 IST
बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, राजपाल यादव के खिलाफ लंबे समय से चले आ रहे 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें दोषी करार दिया था. इस मामले में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव समेत उनकी पत्नी और उनकी कंपनी को दोषी ठहराया गया था.
 
कोर्ट ने इस मामले में 23 अप्रैल को सजा सुनाने का फैसला किया था और आज ये फैसला आ गया. इस मामले में अदालत ने राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा यादव पर प्रति केस 10 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया है. अगर इन दोनों ने जुर्माने की रकम नहीं अदा की तो छह महीनों में उनकी सजा बढ़ाई भी जा सकती हैं.

बता दें कि राजपाल यादव ने एक फिल्म 'अता पता लापता' बनाई थी, जिसके लिए उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था. फिल्म रिलीज भी हो गई, लेकिन राजपाल यादव ने बिजनेसमैन से ली उधारी की रकम वापस नहीं की. खबरों के अनुसार, राजपाल यादव और उनकी पत्नी पर चेक बाउंस के सात मामलों में दोषी पाया गया था. राजपाल यादव ने कई फिल्मों में काम किया हैं और ये अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं.

First published: 23 April 2018, 17:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी