Home » बॉलीवुड » Chhapaak Box Office Collection Day 8 Deepika padukone vikrant massey
 

Chhapaak Box Office Collection Day 8 : दीपिका पादुकोण की 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर नहीं मान रही हार, इतना रहा कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 12:11 IST

Chhapaak Box Office Collection Day 8: दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म छपाक बेहतरीन कहानी और शानदार एक्टिंग के बावजूद सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. लेकिन धीमी रफ्तार में बॉक्सऑफिस पर फिल्म अपनी धीमी रफ्तार जारी रखे हुए है. फिल्म को रिलीज हुए पूरे आठ दिन हो गए हैं. पहले वीकेंड में छपाक अजय देवगन की ताना जी को कड़ी टक्कर दे रही थी.लेकिन अब आठवें दिन फिल्म का कलेक्शन कुछ और ही बता रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक छपाक ने बीते दिन 1.25 से 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में फिल्म ने आठ दिनों में 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

छापाक ने मंगलवार को 2 से 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. बीते दिन छपाक ने करीब 3से 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने छह दिनों में 27 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया है. विवादों के चलते इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. लेकिन दीपिका की छपाक ने तीसरे दिन यानी रविवार को काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक छपाक ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं सोमवार को 2 से 2.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. इसके चलते छपाक ने तीन दिनों में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है.

वरुण धवन के घर मई में बजेगी शहनाई, नताशा दलाल संग लेंगे सात फेरे!

 

ट्रेड एनालिस्ट रमेशा बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन भारत में 5 करोड़ तक की कमाई कर ली है.मेधना गुलजार के डायरेक्शन में बनी छपाक को राजस्थान, मध्यप्रेदश, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी में टैक्स फ्री कर दिया है. दीपिका की ये फिल्म मुख्यधारा की बॉलीवुड की तमाम फिल्मों से काफी अलग है. इसमें दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. दीपिका के साथ इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी (vikrant massey) लीड रोल में हैं. फिल्म फर्स्ट हाफ के मुकाबले सेकंड हाफ काफी मजबूत है. वहीं फिल्म एसिड अटैक जैसे संवेदनशील मुद्दे को बहुत ही सिंपल तरीके से परोसा गया है.

 मालती के किरदार में दीपिका पादुकोण फिल्म में खरी उतरी हैं. मालती के चलने, बोलने, चिल्लाने, हंसने, लड़ने.. हर हाव भाव में दीपिका रच बस गई है. दीपिका का अभिनय उनके करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है. विक्रांत मेसी ने भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. विक्रांत ने अमोल का किरदार निभाया है इसमें सच्चाई और जुनून दिखता है. वहीं सह कलाकारों में मधुरजीत सरघी प्रभावी रही हैं.

मीटू मामले में अनु मलिक का केस बंद, नहीं मिले सबूत

First published: 18 January 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी