Home » बॉलीवुड » choreographer saroj khan death fans reaction on social media
 

सरोज खान के निधन से शोक में डूबे सोशल मीडिया यूजर्स, पोस्ट शेयर कर दे रहे हैं भावभीनी श्रद्धांजलि

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2020, 9:10 IST

सुशांत सिंह राजपूत निधन की खबर से बॉलीवुड अभी उबर नहीं पाया था कि अब एक और बुरी खबर सामने आ रही हैं. इंडस्ट्री की दिग्गज कोरियॉग्रफर सरोज खान choreographer saroj khan अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

बीते कुछ दिनों से सरोज खान की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उनके परिवार से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक उनका स्वास्थ्य धीरे धीरे ठीक हो रहा था. लेकिन अचानक देर रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया.


बताया जा रहा है कि सरोज खान को सांस लेने मं तकलीफ हो रही थी इसी वजह से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने 1:52 मिनट पर आखिरी सांस ली. बताया जा रहा है कि सरोज खान मधुमेह से पीड़ित थी. तबीयत खराब होने पर जब अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था तब उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था. हालांकि इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.
जब सड़क पर सुशांत ने गाड़ी रोक कर सुना था अपने फैंस का गाना, इस सॉन्ग को सुन इमोशनल न हो जाना!

सरोज खान को सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सरोज खान के निधन के बाद वर्ष 2020 को और ज्यादा कोस रहे हैं. हर कोई सरोज खान जैसी लेजेंड्री कोरियोग्राफर के चले जाने से दुखी हैं.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- ' ये सुन दुख हो रहा है कि सरोज खान अब हमारे बीच नहीं है. वो एक महान शख्सियत थीं. उन्होंने बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों को डांय सिखाया था. उनकी आत्मा को शांति मिले. वहीं एक यूजर ने लिखा- सरोज खान ने श्री देवी और माधुरी दीक्षित के करियर में बड़ा योगदान दिया था. अब वो हमारे बीच नहीं हैं.'

जब सुशांत सिंह से पूछा गया था कि स्वर्ग के दरवाजे पर भगवान से क्या सुनना चाहेंगे? तब दिया था एक्टर ने ये खूबसूरत जवाब

सरोज खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म कलंक से जुड़ी थीं. उन्होंने तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था. इस गाने में माधुरी दीक्षित ने जबरदस्त डांस किया था.

देखिए सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन-

सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने Google पर किया था ये सर्च, मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा

First published: 3 July 2020, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी