Home » बॉलीवुड » clash between anushka sharma's pari and john abraham parmanu the story of Pokhran on 2nd march
 

'परमाणु' से टकराएगी 'परी', प्रोड्यूसर खुद भी हैं परेशान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2018, 17:13 IST

बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' और आर. बाल्की द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'पैडमैन' की टक्कर होते-होते बची. इसके बाद 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज हुई. वहीं, भंसाली और अक्षय कुमार के बीच हुए समझौते के बाद अक्षय ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट 9 फरवरी तय की. हालांकि इस डेट पर फिल्म क्लेश से बच नहीं पाई और पैडमैन अय्यारी से जा भिड़ी.

ये भी पढ़े- राम गोपाल वर्मा ने 'पद्मावत' और 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' की एक्ट्रेस को लेकर किया ये ट्वीट

 

 

इसके साथ-साथ दो और फिल्में अापस में टकराती नजर आ रही हैं. इनमें आगामी फिल्म 'परमाणु' और 'परी' का नाम है, जो 2 मार्च को एक साथ रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म 'परी' में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नजर आएंगी जो कि एक हॉरर थ्रिलर है, जबकि फिल्म 'परमाणु' में जॉन अब्राहम महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

इस बीच हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों ही फिल्मों को प्रेरणा अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म परी और परमाणु की प्रेरणा को-प्रोड्यूसर हैं. इस बात को लेकर उन्होंने कहा, "सच कहूं, तो मुझे पसंद नहीं कि मेरी दो फिल्में साथ में रिलीज हों, लेकिन क्या करें? 'पद्मावत' को जिन मुश्किलों का सामना करना पड़ा उसका असर हम सभी पर पड़ा. हमें 'पद्मावत' जैसी महत्वपूर्ण फिल्म का समर्थन करना चाहिए, भले ही यह हमारे अपने व्यावसायिक हितों के लिए सही न हो. इसलिए हां, 2 मार्च शुक्रवार को मेरे बैनर क्रिएज द्वारा सह-निर्मित दो फिल्में साथ आ रही हैं."

इसके अलावा प्रेरणा ने ये भी कहा कि उनकी दोनों फिल्में एक दूसरे से पूरी तरह अलग हैं. उन्होंने बताया, "फिल्म 'परी' और 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' अलग तरह की फिल्में हैं. अगर उन्हें दर्शकों का प्यार मिलता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि उनका निर्माण किसने किया."

First published: 28 January 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी