Home » बॉलीवुड » Cobrapost Sting Operation 'Karaoke' Claims 36 Bollywood Celebs Accept Money to Promote Political Parties
 

कोबरापोस्ट के स्टिंग में हुआ बड़ा खुलासा, कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर लगे पैसे लेकर प्रचार का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 11:11 IST
Cobrapost Sting Operation 'Karaoke'

बॉलीवुड के कुछ नामी हस्तियों को लेकर ऑनलाइन पोर्टल कोबरापोस्ट ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया है. इस ऑपरेशन में 30 से भी ज्यादा बॉलीवुड हस्तियां शामिल है और इन सेलेब्रिटी पर पैसों के बदले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राजनीतिक पार्टियों के एजेंडे को बढ़ावा देने के लिए सहमत दिख रहे हैं. ये स्टिंग ऑपरेशन कोबरापोस्ट की तरफ से मंगलवार को किया गया और कोबरापोस्ट के इस ऑपरेशन कराओके के दौरान पोर्टल के संवाददाताओं को कंपनी के प्रतिनिधियों के तौर पर भेजा गया था. आने वाले लोकसभा चुनावों से पहले कथित रुप से डील के लिए सिंगर्स,एक्टर्स,डांसर्स और कई टीवी सितारों से मुलाकात की थी.

 

कोबरापोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इस स्टिंग में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य,कैलाश खेर,मीका सिंह,बाबा सहगल हैं. तो वहीं एक्टर्स में शामिल जैकी श्रॉफ,शक्ति कपूर,विवेक ऑबेराय,सोनू सूद,अमीषा पटेल,महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े,पुनीत ईसार,सुरेंद्र पाल,पंकज धीर,टीस्का चोपड़ा,दीपशिखा नागपाल,अखिलेंद्र मिश्रा,रोहित रॉय,राहुल भट्ट,सलीम जैदी, राखी सावंत,अमन वर्मा,हितेन तेजवानी,पूनम पांडे,सनी लियोनी हैं. कॉमेडियन में राजू श्रीवास्तव,सुनील पाल,राजपाल यादव,उपासना सिंह,कृष्णा अभिषेक और विजय ईश्वरलाल पवार और भी अन्य सेलेब्स हैं. ये सेलेब्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजनीतिक दलों की सहमति में मदद के लिए संदेश पोस्ट करने के लिए राज़ी हुई हैं.

कोबरा की रिपोर्ट के मुताबिक सितारें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं और बलात्कार और किसी विवादित या दुर्घटनाग्रस्त मामलें पर भी सरकार का बचाव करते हैं. रिपोर्ट के अनुसार,इन सभी मामलों में लगभग पार्टी भाजपा,आप और कांग्रेस पार्टी थी. इसके साथ ही दावा किया गया कि कई हस्तियों ने अपने पैन नंबर और बैंकिंग डिटेल्स शेयर किए तो कई लोगों ने कैश पर सहमति जताई. तो वहीं एक मैसेज और विज्ञापन के लिए हस्तियों ने 2 लाख से लेकर 50 लाख रुपये तक की रुपये की मांग की. बता दें कि कोबरापोस्ट की तरफ से किए गए इस स्टिंग से जुड़े हुए पोस्ट और ट्विटर पोर्टल ने ट्वीट किए हैं.

'अक्षय कुमार के इस मास्टर प्लान से पाकिस्तान हो जाएगा बर्बाद' सोशल मीडिया पर मैसेज हुआ वायरल

First published: 20 February 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी