Home » बॉलीवुड » Coca Cola song from Luka Chuppi out; Kartik Aryan and Kriti Sanon catch beat on Neha Kakkar's voice
 

Coca Cola song: नेहा कक्कड़ की आवाज पर कार्तिक और कृति ने 'कोका-कोला' पर लगाए ठुमके

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 13:09 IST

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन एक साथ फिल्म 'लुका छुपी' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का शानदार और जानदार ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. तो वहीं आज फिल्म का दूसरा गाना रिलीज होने वाला है लेकिन रिलीज से पहले ही इस गाने को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. अभी तक फिल्में लीक हो रही थी और अब गाने भी लीक होने लगे हैं. तो वहीं बात करें फिल्म 'लुका छुपी' के इस गाने की तो इसके बोल 'कोका-कोला तू' है. जिसे बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने गाया है.

 

गाने 'कोका-कोला तू' कार्तिक और कृति लीड डांसर के तौर पर नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी कुछ इस तरह से है कि कपल शादी से पहले लिन-इन में रहने के बारे में सोचते है लेकिन परिवार वालों से छिपने के लिए उन्हें कहना पड़ता है कि वो लोग शादी कर चुके हैं. इसके साथ ही फिर आता है दिलचस्प मोड़ और लिव-इन में रह रहे कपल के साथ पूरी फैमिली रहने लगती हैं.

 

फिल्म की कास्ट को देखकर ही समझ आ रहा है कि फिल्म कॉमेडी का तड़का लगाने वाली है. इसके साथ ही फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर में स्टार्स एक दूसरे के मुंह पर उंगली रखे हुए हैं. तो वहीं रिलीज हुई दूसरे पोस्टर में एक दूसरे का हाथ पकड़कर गले में वरमाला डाले हुए है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक टीवी चैनल रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगे और कृति एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी जो कि दिल्ली से पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने होमटाउन मथुरा लौट जाती है.

 

बता दें कि इस फिल्म ने डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं. ये फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी और फिल्म का क्लैश एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'सोनचिड़िया' से होगा क्योंकि वो भी 1 मार्च को रिलीज होगी. इसके अलावा बात करें अगर कार्तिक आर्यन की तो उनके पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं है. जहां ये फिल्म उनकी रिलीज होने वाली है तो वहीं फिल्म 'पति,पत्नी और वो' की शूटिंग के लिए एक्टर बिजी होने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे और भूमि पेंडनेकर नजर आएंगी.

 

First published: 4 February 2019, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी