Home » बॉलीवुड » cold war between Swara Bhaskar and Vivek Agnihotri due to feminism, Swara Bhaskar said neech and beemar to filmmaker Vivek Agnihotri
 

भंसाली के बाद इस फिल्म मेकर से जा भिड़ीं स्वरा भास्कर, बताया 'नीच' और 'बीमार'

न्यूज एजेंसी | Updated on: 1 February 2018, 9:31 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस भास्कर ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री को 'नीच' और 'बीमार' बताया है. स्वरा की यह प्रतिक्रिया विवेक के उस बयान के बाद आई है जिसमें उन्होंने स्वरा को सलाह देते हुए कहा था कि उन्हें 'वास्तविक योनि' का अनुभव जानने के लिए बस्तर, छत्तीसगढ़ का दौरा करना चाहिए.

 

दरअसल, स्वरा द्वारा फिल्म 'पद्मावत' के अंत में 'जौहर' का दृश्य देखने के बाद खुद को 'योनि मात्र' महसूस करने का विवादित बयान देने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया. इसके बाद ट्विटर पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति से बहस करने के बाद स्वरा को अग्निहोत्री के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

 

इस बारे में अग्निहोत्री ने बुधवार को लिखा, "हमने बस्तर में कई पूर्व नक्सली महिलाओं से बात की है. सभी की कहानी दु:खद है और दुर्व्यवहार, दुष्कर्म और नारीद्वेष से भरी पड़ी है. अगर वे शादी कर लेती हैं तो उन्हें बच्चे पैदा करने का अधिकार नहीं है. मुझे लगता है झूठी नारीवादी स्वरा भास्कर को 'वास्तविक योनि' की पीड़ा समझने के लिए इन जगहों का दौरा करना चाहिए."

 

उन्होंने आगे लिखा, "महिलाओं को समझने की जरूरत है कि स्वरा भास्कर जैसी झूठी नारीवादी के कारण नारीवादी आंदोलन खतरे में पड़ जाता है."

इस पर स्वरा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे दु:ख हुआ कि आपने मुझे वहां जाकर मात्र खुद का बलात्कार करवाने की सलाह दी. सच में..? विवेक क्या ये ट्वीट आपने लिखा था? आपके व्यवहार और शिष्टता के इस निकृष्ट स्तर को देखकर मैं कहूंगी आप बहुत ही 'नीच' और 'बीमार' किस्म के हैं." 

उन्होंने कहा, "मेरे कुछ सवाल थे और मुझे लगता है कि वे सभी सवाल वैध थे. अगर लोग सहमत नहीं हैं तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है. हम एक गणतांत्रिक व्यवस्था में रहते हैं और यह अच्छी बात है कि कुछ मुद्दों पर हमारे विचार अलग हैं और मुझे लगता है कि हमें चर्चा करनी चाहिए."

-आईएएनएस

First published: 1 February 2018, 9:31 IST
 
अगली कहानी