Home » बॉलीवुड » comedian kapil sharma breaks silence on his fight with sunil grover tell the story why show go off air
 

कपिल शर्मा ने खोले दिल के राज, जानें कैसे सबको हंसाने वाला शराबी बन गया!

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2017, 8:20 IST

कपिल शर्मा पिछले कई महीनों से वि‍वादों के चलते खबरों में बने हुए हैं. इस समय कपिल बंगलुरु में अपना ट्रीटमेंट करा रहे हैं और इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में सुनील से झगड़े पर कुछ जरूरी बातें भी बताई हैं.

एक वेबसाइट को दिए गए एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि मैं मानता हूं कि कुछ प्रॉब्लम थी और जिसकी मुझे आगे चलकर बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी है. लेकिन उस लड़ाई को कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया. यह देखकर मुझे काफी दुःख हुआ कि किसी ने यह लिखा कि फ्लाइट में मुझे खाना ना मिलने पर मैंने यह सारा गुस्सा सुनील पर जूता फेंककर उतारा. आपको क्या लगता है मैं सच में ऐसा कर सकता हूं?

कपिल ने यह माना कि सुनील से लड़ाई के बाद उन्होंने शराब को अपना साथी बना लिया था जिसकी वजह से उनकी तबियत खराब रहने लगी. सुनील के जाने के बाद अली असगर और चन्दन प्रभाकर ने शो को बीच में छोड़ दिया जिस वजह से शो की टीआरपी को काफी नुकसान पहुंचा. उसके बाद से ही मैंने शराब पीना शुरू कर दिया.

कपिल ने आगे कहा कि अगर मैं वक़्त रहते इस बात को सबके सामने ले आता तो ये गलतफहमी ही न आती. मीडिया ने मेरी चुप्पी का गलत फायदा उठाया. बता दें कि कपिल इन दिनों बंगलुरु में आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट करा रहे हैं. कपिल का कहना है कि वह कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं. ब्रेक के बाद वह फिर शो के साथ लौटेंगे. कपिल शर्मा पिछले दस सालों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्हें ब्लड प्रेशर, एंग्जाइटी और शुगर की समस्या है. इन्हीं सबके इलाज के लिए अब वह ब्रेक पर चले गए हैं.

First published: 9 September 2017, 8:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी