Home » बॉलीवुड » Comedian kapil sharma says people express their anger in differently i do it with abuse
 

कपिल शर्मा ने अपने बर्ताव को लेकर कहा- मैं गालियों देकर अपना गुस्सा निकालता हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 12:42 IST

लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय खुद बहुत दुखी हैं. इस बात की जानकारी फिल्म क्र‍िटिक सुभाष झा ने अपनी एक रिपोर्ट में दी है. वहीं अपने साथ हुए धोखों को लेकर कपिल ने एक बड़ा बयान दिया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा कहते हैं कि वह गाली देकर खुद को शांत करते हैं. कपिल का कहना है कि सभी लोग अपने गुस्सों को निकालने के लिए कोई न कोई रास्ता अपनाते हैं, में अपने गुस्से को गाली देकर निकालता हूं.

दरअसल, इस समय कपिल शर्मा अपना नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लाए हैं, लेकिन फिलहाल चैनल ने शो को एक महीने के लिए सस्पेंड करने का फैसला लिया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कपिल को लेकर फिल्म क्रिटिक सुभाष झा ने कई खुलासे किए थे.

जब कपिल की सेहत को लेकर सुनील ग्रोवर से बात की गई तो उन्होंने कहा, "इस बारे में मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए और उनके परिवार को भी उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए. वो जल्द ही जबरदस्त वापसी करेंगे."

कपिल शर्मा के इस मुश्किल दौर में भी उनके कॉमेडियन साथी कृष्णा और उपासना ने उनका साथ नहीं छोड़ा है. वहीं विवादों को लेकर कपिल ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' की प्रोड्यूसर्स प्रीति सिमोंस और नीति सिमोंस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. वहीं खबरों के अनुसार कपिल इन दिनों डिप्रेशन में चल रहे हैं, जिसके लिए वह एक दिन में 23 गोलियां खा रहे हैं.

First published: 15 April 2018, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी